1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी की चुनाव आयोग से अपील, RT-PCR टेस्ट के बिना राज्य में न हो एंट्री​

ममता बनर्जी की चुनाव आयोग से अपील, RT-PCR टेस्ट के बिना राज्य में न हो एंट्री​

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव प्रचार में बाहरी लोगों को बुला रही है, जिसके कारण बंगाल में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। उन्होंने चुनाव आयोग से बाहर से आने वाले लोगों के राज्य में प्रवेश की अनुमति देने के लिए निगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट को अनिवार्य करने का अनुरोध किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव प्रचार में बाहरी लोगों को बुला रही है, जिसके कारण बंगाल में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। उन्होंने चुनाव आयोग से बाहर से आने वाले लोगों के राज्य में प्रवेश की अनुमति देने के लिए निगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट को अनिवार्य करने का अनुरोध किया है।

पढ़ें :- UP News : शतचंडी महायज्ञ में शामिल हुईं सपा विधायक सैय्यदा खातून , भाजपा चेयरमैन ने गंगा जल से कराया शुद्धिकरण

ममता बनर्जी शुक्रवार को उत्तर 24 परगना में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ने कोरोना के संक्रमण को लेकर ठोस कदम नहीं उठाए, जिसके कारण संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है।

ममता बनर्जी ने कहा कि, हम भारत के चुनाव आयोग से आग्रह करेंगे कि अब किसी को भी Covid-19 RT-PCR टेस्ट की निगेटव रिपोर्ट के साथ ही बंगाल में प्रवेश करने की अनुमति दे। ममता बनर्जी के इस आरोप पर बीजेपी ने पलटवार किया है।

बीजेपी प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य ने कहा, सीएम को यह कहते हुए सुनकर कि मोदी कोरोना का प्रसार कर रहे हैं, भारत के भीतर और यहां तक कि विदेशों में भी कोई भी व्यक्ति हंसेगा। मोदी सरकार इस बीमारी से लड़ने के लिए कई अन्य देशों की मदद कर रही है। टीएमसी जानती है कि वे हारने जा रही हैं और इसलिए इस तरह की बयानबाजी कर रही है।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी 8 से 14 दिसंबर तक मलेशिया, सिंगापुर और इंडोनेशिया के दौरे पर रहेंगे, प्रवासी भारतीयों से करेंगे मुलाकात

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...