1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Bengal Corona : ब्रिटेन से कोलकाता आने वाले विमानों पर ममता सरकार ने लगाई रोक,इस दिन से लागू होगा

Bengal Corona : ब्रिटेन से कोलकाता आने वाले विमानों पर ममता सरकार ने लगाई रोक,इस दिन से लागू होगा

पूरी दुनिया में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पश्चिम बंगाल सरकार ने सख्त कदम उठाया है। खबरों के अनुसार, राज्य के गृह सचिव बीपी गोपालिका द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि 3 जनवरी से बंगाल में ब्रिटेन  से आने वाले विमानों पर रोक लगा दी गई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Bengal Corona : पूरी दुनिया में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पश्चिम बंगाल सरकार ने सख्त कदम उठाया है। खबरों के अनुसार, राज्य के गृह सचिव बीपी गोपालिका द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि 3 जनवरी से बंगाल में ब्रिटेन  से आने वाले विमानों पर रोक लगा दी गई है। दुनिया भर में  कोरोना के नए  वेरिएंट ओमिक्रोन का प्रसार तेजी हो रहा है। एहितियात के लिए कई देशों ने अपनी हवाई सीमा को यात्रियों के आवागमन के लिए रोक दिया है।

पढ़ें :- Britain: ब्रिटेन की कंजरवेटिव पार्टी के सांसद रेप और यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार

नए वेरिएंट ओमिक्रोन का प्रसार रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य सचिव नारायण स्वरूप निगम को पत्र लिखकर चिंता जाहिर करते हुए संक्रमण की रोकथाम के लिए ठोस कदम उठाने की हिदायत दी है। बता दें कि सीएम ममता ने कहा कि Omicron के अधिकतर केस उन लोगों में सामने आ रहे हैं जो यूके से फ्लाइट के माध्यम से यहां पहुंच रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...