1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी : मनीष दीक्षित को फिर मिली बीजेपी मीडिया टीम की कमान व प्रदेश प्रवक्ता के नाम घोषित

यूपी : मनीष दीक्षित को फिर मिली बीजेपी मीडिया टीम की कमान व प्रदेश प्रवक्ता के नाम घोषित

यूपी भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को प्रदेश मीडिया टीम की घोषणा की है। इस नई टीम में एक मीडिया प्रभारी, चार सह प्रभारी और पार्टी के 15 प्रवक्ता  की घोषणा कर दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को प्रदेश मीडिया टीम की घोषणा की है। इस नई टीम में एक मीडिया प्रभारी, चार सह प्रभारी और पार्टी के 15 प्रवक्ता  की घोषणा कर दी है।

पढ़ें :- UP News: प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला, पूछा-आखिर किसानों के साथ ये अन्याय क्यों?
Jai Ho India App Panchang

भाजपा मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार मनीष दीक्षित को प्रदेश मीडिया प्रभारी बनाया गया है। राजधानी लखनऊ के रहने वाले मनीष दीक्षित को लगातार दूसरी बार राज्य का मीडिया प्रभारी बनाया गया है। 2014 के लोकसभा के आम चुनाव में वे राज्य के सह मीडिया प्रभारी रहे। 2017 के विधानसभा के आम चुनाव में उन्हें मीडिया संपर्क विभाग की कमान दी गई थी। बेहतर प्रबंधन के जानकार मनीष की कुशलता को पार्टी ने महत्व दिया और 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें मीडिया प्रभारी बनाया गया था। अब आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने उन पर फिर एक बार भरोसा जताया है।

नई मीडिया टीम में चार सह प्रभारी बनाए गए हैं। हिमांशु दुबे, धर्मेंद्र राय, प्रियंक पाण्डेय व अभय सिंह को प्रदेश सहमीडिया प्रभारी बनाया गया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने हरीशचंद्र श्रीवास्तव, समीर सिंह, मनीष शुक्ला, हीरो बाजपेयी, आलोक अवस्थी, अशोक पाण्डेय, जुगल किशोर, श्रीमती अनिला सिंह, राकेश त्रिपाठी, प्रशांत वशिष्ठ, संजय चौधरी, आनन्द दुबे, श्रीमती साक्षी दिवाकर, आलोक वर्मा तथा सुश्री महामेधा नागर को पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता घोषित किया है।

पढ़ें :- Big decision of Yogi government : यूपी में एक सितंबर से कक्षा छह से आठ तक खुल सकते हैं School
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...