1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Indore fire : इंदौर में दो मंजिला इमारत में आग लगने से 7 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश

Indore fire : इंदौर में दो मंजिला इमारत में आग लगने से 7 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश

इंदौर के स्वर्ण बाग कॉलोनी में एक दो मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से कम से कम सात लोगों की जलकर मौत हो गई। दो मंजिला मकान में आग लगने के बाद राहत और बचाव दल ने वहां से 9 लोगों को रेस्क्यू कर बचाया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Indore fire : इंदौर के स्वर्ण बाग कॉलोनी में एक दो मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से कम से कम सात लोगों की जलकर मौत हो गई। दो मंजिला मकान में आग लगने के बाद राहत और बचाव दल ने वहां से 9 लोगों को रेस्क्यू कर बचाया है। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। घटना शनिवार तड़के की है। इंदौर के पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्रा ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आग एक घर के अंदर बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी है। मध्य प्रदेश के सीएम ने इंदौर आग की घटना में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की।

पढ़ें :- Madhya Pradesh : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- भोपाल और इंदौर में लागू होगा 'Police Commissioner System'

घटना की जानकारी होने पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान ने आग लगने की दर्दनाक घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि  इंदौर के स्वर्ण बाग कॉलोनी में शॉर्ट सर्किट से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों को शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना करता हूं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...