1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. धीमे बल्लेबाजी और लगातार विकेट खोने के कारण गंवाया मैच : इयोन मोर्गन

धीमे बल्लेबाजी और लगातार विकेट खोने के कारण गंवाया मैच : इयोन मोर्गन

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ यहां गुरुवार को आईपीएल 14 के 25वें मुकाबले में केकेआर की पांचवीं हार हुई है। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह बहुत निराशजनक प्रदर्शन था। टीम ने काफी धीमे तरीके से बल्लेबाजी की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- India vs Sri Lanka: दूसरे वनडे में हार के बाद मैदान पर ही भिड़ गए ये लोग, जानें कौन

अहमदाबाद। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ यहां गुरुवार को आईपीएल 14 के 25वें मुकाबले में केकेआर की पांचवीं हार हुई है। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह बहुत निराशजनक प्रदर्शन था। टीम ने काफी धीमे तरीके से बल्लेबाजी की।

मोर्गन ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि हमने बीच के ओवरों में लगातार विकेट खोए, हालांकि आंद्रे रसेल ने हमें 150 से अधिक के स्कोर पर पहुंचा दिया। हम फिर गेंद के साथ भी धीमे रहे। पृथ्वी शॉ ने शानदार प्रदर्शन किया। हम ज्यादा कुछ नहीं कर सके। उनकी पारी यह बताती है कि बल्लेबाजी के लिए पिच कितनी अच्छी थी। हम सभी विभागों में बहुत ज्यादा अच्छा नहीं कर पाए।

कमिंस को नई गेंद के साथ गेंदबाजी करना हमारी योजना का हिस्सा था। मावी ने आखिरी मैच में चार विकेट लेकर अच्छी गेंदबाजी की थी,लेकिन आज हमारी योजना काम नहीं आई। आपको ड्रेसिंग रूम में सभी के साथ ईमानदार और यथार्थवादी होने की आवश्यकता है। हमें एक दूसरे के साथ भी जितना हो सके उतना ईमानदार होना होगा। उम्मीद है कि हम चीजों को बदल सकते हैं। हमारी टीम में बड़ी संख्या में प्रतिभा है, लेकिन अकेले प्रतिभा ही आपको दूर तक नहीं ले जा सकती। यहां सबसे महत्वपूर्ण बात क्रियान्वयन है।

पढ़ें :- IND vs SRI: श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम ने भरी उड़ान, देखें क्या है शेड्यूल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...