1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. MG Motors price hike : एमजी मोटर ने किया कीमतों में इज़ाफा , जानें नई कीमतें क्या होंगी

MG Motors price hike : एमजी मोटर ने किया कीमतों में इज़ाफा , जानें नई कीमतें क्या होंगी

एमजी मोटर ने भारत में अपनी लोकप्रिय हेक्टर और हेक्टर प्लस एसयूवी की कीमतें एक साल में तीसरी बार बढ़ा दी हैं। इसके मॉडल्स को इंडियन मार्केट में खूब पसंद किया जाता है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

MG Motors price hike : एमजी मोटर ने भारत में अपनी लोकप्रिय हेक्टर और हेक्टर प्लस एसयूवी की कीमतें एक साल में तीसरी बार बढ़ा दी हैं। इसके मॉडल्स को इंडियन मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। अगस्त समायोजन के ठीक तीन महीने बाद आने वाली यह नवीनतम वृद्धि, चीनी स्वामित्व वाली ब्रिटिश कार निर्माता के सबसे अधिक बिकने वाले मॉडलों के लिए ₹40,000 तक की बढ़ोतरी देखती है। कंपनी ने अब अपने 2 पॉपुलर मॉडल्स हेक्टर और हेक्टर प्लस की कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान कर दिया है। नई कीमतें सामने आने के बाद एमजी हेक्टर अब 15 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जबकि एमजी हेक्टर प्लस की कीमत अब 17.80 लाख रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

पढ़ें :- श्रीराम मंदिर, मोदी का सक्षम नेतृत्व और संसद में अमित शाह

जनवरी में ऑटो एक्सपो के दौरान, एमजी मोटर ने हेक्टर का 2023 संस्करण पेश किया, जिसकी कीमत ₹14.73 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इसके साथ ही हेक्टर प्लस एसयूवी को 20.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया था। हेक्टर एसयूवी, पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है, छह अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन प्रदान करती है: स्टाइल, शाइन, स्मार्ट, स्मार्ट प्रो, शार्प प्रो और सेवी प्रो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...