1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मिलिंद ने पत्नी के उम्र के फासले के सवाल पर दिया जवाब, कहा-रिलेशनशिप का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं

मिलिंद ने पत्नी के उम्र के फासले के सवाल पर दिया जवाब, कहा-रिलेशनशिप का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं

Milind Replied To The Question Of The Age Gap Of His Wife Saying Relationship Does Not Mean Only Sex

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर के बीच 26 साल का अंतर है। इस बात को लेकर उनके रिश्ते पर कई बार सवाल उठते हैं। अंकिता भी बता चुकी हैं कि शुरुआत में उनकी फैमिली इस शादी के लिए तैयार नहीं थी।

पढ़ें :- सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर, कहा- हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि छोटी उम्र का पार्टनर हो तो क्या लॉयल रहने के चांसेज ज्यादा रहते हैं? इस पर मिलिंद सोमन ने सटीक जवाब दिया है।

मिलिंद ने दिया ऐसा जवाब 

मिलिंद सोमन अपनी वाइफ अंकिता कोंवर के साथ बढ़िया जिंदगी बिता रहे हैं। इसकी झलक दोनों के इंस्टाग्राम पर भी दिखाई देती है। Rediff.com को दिए एक इंटरव्यू में छोटी उम्र के पार्टनर के साथ वफादार रहने के बारे में सवाल किया गया। मिलिंद ने जवाब दिया, मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है, और इस पर भी कि आपके लिए क्या मायने रखता है।

रिलेशनशिप का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं होता, रिलेशनशिप ज्यादा अहमियत रखता है। नजदीकी जरूरी है। गर्मजोशी अहम, है, शेयरिंग इम्पॉर्टेंट है। अगर आपके रिलेशनशिप में ये सब नहीं है तो आप गलत रिश्ते में हैं।’

मिलिंद ने बताया, आपके बीच बढ़िया शारीरिक संबंध हो सकते हैं लेकिन ये रिश्ता नहीं। मुझे लगता है, लोग तब धोखा देते हैं जब उन्हें जिंदगी जीने के लिए जरूरी इमोशनल सपोर्ट नहीं मिलता। अंकिता को भी यह जवाब काफी पसंद आया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है। साथ में लिखा है कि मुझे सवाल नहीं पता लेकिन जवाब एकदम लॉजिकल और सटीक है।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने फूट फूट कर रोते हुए इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था... VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...