1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मनसे प्रमुख Raj Thackeray लीलावती अस्पताल में भर्ती, कल होगी सर्जरी

मनसे प्रमुख Raj Thackeray लीलावती अस्पताल में भर्ती, कल होगी सर्जरी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) मंगलवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती हुए हैं। बुधवार को उनकी कूल्हे की सर्जरी (hip surgery) होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) मंगलवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती हुए हैं। बुधवार को उनकी कूल्हे की सर्जरी (Hip Surgery) होगी।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

यह जानकारी मनसे (MNS) के एक नेता ने दी है। इसी माह 52 वर्षीय ठाकरे ने कहा था कि वह अपने घुटनों व पीठ की समस्या के लिए सर्जरी कराएंगे। मनसे नेता नितिन सरदेसाई (MNS leader Nitin Sardesai) ने मंगलवार को बताया कि ठाकरे की आज हिप सर्जरी होगी।

राज ठाकरे (Raj Thackeray) महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) के चचेरे भाई हैं। हाल ही में राज ठाकरे (Raj Thackeray) महाराष्ट्र की मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने का अल्टीमेटम देकर चर्चा में आए थे। वह 5 जून को अयोध्या भी जाने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी योजना टाल दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...