1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद ऑनर किलिंग:प्रेमी से मिलने गयी युवती को पिता पुत्र ने कुल्हाड़ी से काटा,मौत

मुरादाबाद ऑनर किलिंग:प्रेमी से मिलने गयी युवती को पिता पुत्र ने कुल्हाड़ी से काटा,मौत

मुरादाबाद के रानी नगला गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब पिता-पुत्र ने युवती को प्रेमी के घर में घुसकर चाकू और कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

मुरादाबाद जनपद के थाना भोजपुर इलाके के रानी नगला गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब पिता-पुत्र ने युवती को प्रेमी के घर में घुसकर चाकू और कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। वही फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। साथ ही युवती के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए दिया।   

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

मृतका का फ़ाइल फ़ोटो।

पुलिस मामले की जांचमें जुट गई है।मुरादाबाद जनपद के भोजपुर थाना इलाके में रहने वाली युवती का लंबे समय से गांव के ही रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमें युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी लेकिन युवती के परिवार वाले गांव में अपनी इज्जत के खातिर युवती की शादी गांव के ही रहने वाले युवक से नहीं कराना चाहते थे। जिस पर युवती अपने परिवार को छोड़कर अपने प्रेमी के घर चली गई। जैसे ही युवती के जाने की जानकारी पिता और भाइयों को मिली, तो वो आग बबूला हो गए जिसके बाद पिता और भाई ने युवती को कुल्हाड़ी और चाकू से हमला कर दिया। जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना ग्राम प्रधान ने पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम को भेजा। वही फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया लॉन्ग स्कर्ट की टीम द्वारा साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। वहीं मौके से दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

घटना के बाद गांव में मौजूद पुलिस बल।

पढ़ें :- इससे देश की छवि को कोई नुकसान नहीं, अडानी मामले में वित्त मंत्री का आया जवाब...

एसएसपी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भोजपुर थाना क्षेत्र के रानी नांगल गांव से एक युवती की हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद थाना पुलिस के साथ सी ओ ने मौका मुआयना किया है ग्राम प्रधान की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, मृतका का गांव के ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था,हत्या करने वाले दोनों लोगो को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बबलू कुमार एस एस पी (मुरादाबाद)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...