1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

मुरादाबाद (Moradabad) के कटघर इलाके की पॉश कॉलोनी लाजपतनगर (Lajpatnagar) में कई घरों में पलायन (Getaway) के पोस्टर लगने से हड़कंप मचा हुआ है। पालायन के पोस्टर की तस्वीर वायरल होने के बाद प्रशासन जांच में जुट गयी है। कुछ लोगों ने पलायन के पीछे एक समुदाय विशेष पर गंभीर आरोप लगाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुरादाबाद। मुरादाबाद (Moradabad) के कटघर इलाके की पॉश कॉलोनी लाजपतनगर (Lajpatnagar) में कई घरों में पलायन (Getaway) के पोस्टर लगने से हड़कंप मचा हुआ है। पालायन के पोस्टर की तस्वीर वायरल होने के बाद प्रशासन जांच में जुट गयी है। कुछ लोगों ने पलायन के पीछे एक समुदाय विशेष पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जनवरों के मांस और गंदगी घर के सामने फेंक देते हैं, जिसके कारण वे पलायन पर मजबूर हैं।

पढ़ें :- सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

हालांकि, योगी सरकार (Yogi Sarkar) पलायन को लेकर बेहद ही सख्त है। बता दें कि, मुरादाबाद (Moradabad) के शहरी इलाके की लाजपतनगर (Lajpatnagar) की पॉश कॉलोनी के लोगो ने अपनी कॉलोनी के मेन गेट पर ही बड़ा बेनर लगा दिया है जिस पर साफ तौर पर लिखा है कि वो लोग सामूहिक रूप से पलायन कर रहे है।

इन परिवारों ने कैमरे के सामने साफ तौर पर कहा एक समुदाय विशेष के लोग एक साजिश के तहत उनके मकानों के सामने जानवरो का मांस और गंदगी फेंक देते हैं, जिससे उन्हें परेशानी झेलनी पड़ रही है। उनका कहना है कि इसके कारण वे पायलन की सोच रहे हैं।

वहीं सूचना मिलते ही जिलाधिकारी ने जांच के लिए क्षेत्र अधिकारी कटघर और नगर मजिस्ट्रेट राजेश कुमार सिंह को पहुंचा जिन्होंने कॉलोनी के निवासियों से बात की है। पलायन के इस समस्या का निस्तारण कराने का पूरा आश्वासन दिलाया। नगर मजिस्ट्रेट से जब बात की तो उनका कहना था जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपी गई है उसके आधार पर ही कार्यवाही की जाएगी।

पढ़ें :- IPS ट्रांसफर: तीन नए गठित कमिश्नरेट में पुलिस आयुक्त की तैनाती, इन जिलों में भी हुआ बदलाव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...