1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Moradabad News: बरातियों की कार खंभे और पेड़ से टकराई, 6 की दर्दनाक मौत

Moradabad News: बरातियों की कार खंभे और पेड़ से टकराई, 6 की दर्दनाक मौत

मुरादाबाद में शुक्रवार दोपहर डिलारी थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ। ये हादसा बरात जा रही बरातियों के साथ हुई। दरअसल, बारात जा रहे बरातियों की कार अजीमनगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा और पेड़ से टकरा गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Moradabad News: मुरादाबाद में शुक्रवार दोपहर डिलारी थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ। ये हादसा बरात जा रही बरातियों के साथ हुई। दरअसल, बारात जा रहे बरातियों की कार अजीमनगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा और पेड़ से टकरा गई।

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

इस हादसे में कार में सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। बताया जा रहा है कि इस घटना में चालक समेत पांच लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि तीन घालयों की स्थिति नाजुक बनी है।

पुलिस के मुताबिक, अजीमनगर थाना क्षेत्र में लालपुर से खौद मार्ग पर हुआ। मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र के रहटा माफी गांव निवासी विशाल की शादी रामपुर के काशीपुर आंगा गांव निवासी सोनम के साथ तय हुई थी।

शुक्रवार दोपहर डिलारी से 10 बराती और एक चालक के साथ कार में सवार होकर काशीपुर आंगा जा रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। हादसे में कार सवार विनीत (21), राकेश (52), कृष (17), विवेक चौहान (22), सौरभ (25) और आकाश सक्सेना (24) की जान चली गयी।

 

पढ़ें :- टीम इंडिया का स्कोर बिना किसी नुकसान के 60 रन पार, रोहित शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी जारी

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...