HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shocking news: बियर के नशे में धुत्त पत्नी ने पार की हैवानियत की हदें, पति के हाथ पैर बांध कर सिगरेट से दागा

Shocking news: बियर के नशे में धुत्त पत्नी ने पार की हैवानियत की हदें, पति के हाथ पैर बांध कर सिगरेट से दागा

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पति ने अपनी पत्नी पर बीयर के नशे में धुत्त पत्नी ने अपने पति को सिगरेट से दागने का आरोप लगाया है। पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पति ने अपनी पत्नी पर बीयर के नशे में धुत्त होकर  सिगरेट से दागने का आरोप लगाया है। पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

पढ़ें :- Viral Video: झांसी में फॉर्च्यूनर से बुजुर्ग को रौंदा, बैक करते हुए कार ऊपर चढ़ाई और गाड़ी के नीचे घसीटता चीखता रहा बुजुर्ग

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पति के साथ हैवानियत करते हुए महिला का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें महिला अपने पति की छाती पर बैठकर पहले उसे एक के बाद एक थप्पड़ मारती है। उसका मुंह कपड़े से बांध देती है। इसके बाद सिगरेट जलाकर अपने पति के शरीर को दागती है। इतना ही नहीं महिला अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर भी हमला करती नजर आ रही है। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- URMU सुल्तानपुर शाखा 42° तापमान में कर्मचारियों की समस्याओं से हुई रूबरू,समाधान कराने का दिया आश्वासन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का नाम मेहर जहां है। पीड़ित पति का नाम मनन जैदी है। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी को बियर, सिगरेट और गुटखे की लत है। जिसकी वजह से उसकी पत्नी हिंसक बन गई ।

पीड़ित पति ने बताया कि इन चीजों की डिमांड पूरी न होने पर उसकी पत्नी उस पर अक्सर हमला करती है और उसे फंसाने की धमकी देती है। पीड़ित ने बताया मेहर जहां से उसने लव मैरिज की थी। निकाह होने के बाद वह बदल गई।

उसकी तहरीर पर सियोहारा पुलिस ने मेहर जहां को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पति मनन जैदी ने आरोप लगाया है कि मेहर ने पहले उसे नशीला पदार्थ दिया इसके बाद उसके हाथ पैर बांध कर उसके शरीर को सिगरेट से दागा।

पति ने पुलिस को घर में लगे सीसीटीवी फुटेज दिया है जिसमें उसकी पत्नी मेहर जहां उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करती नजर आ रही है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

पढ़ें :- Breaking News: आगरा के सिंधी बाजार में कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...