1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Smartphone News: Motorola जल्द ही कर सकता है अपने स्मार्टफोन G सीरीज का विस्तार, फीचर्स हुए लीक

Smartphone News: Motorola जल्द ही कर सकता है अपने स्मार्टफोन G सीरीज का विस्तार, फीचर्स हुए लीक

फोन के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इस फोन को 2023 की पहली तिमाही में पेश किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Moto E22s को भारत में पेश किया है। रिपोर्ट की माने तो इस फोन का कैमरा सेटअप काफी हद तक वीवी टी1 प्रो और वीवो टी1 44W स्मार्टफोन की तरह दिखता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Smartphone News:  स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) अपने यूजर्स को न्यूज ईयर पर बड़ा तोहफा दे सकता है। कहा जा रहा है कि Motorola जल्द ही अपनी G सीरीज में विस्तार करते हुए Moto G13 को लॉन्च कर सकता है। इस फोन के लॉन्च होने से पहले इस फोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फोन को 4G और 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

पढ़ें :- Technology News : Nokia 6600 नए अवतार में जल्द वापसी करेगा, डिजाइन ने जीता लोगों का दिल

वहीं फोन के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इस फोन को 2023 की पहली तिमाही में पेश किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Moto E22s को भारत में पेश किया है। रिपोर्ट की माने तो इस फोन का कैमरा सेटअप काफी हद तक वीवी टी1 प्रो और वीवो टी1 44W स्मार्टफोन की तरह दिखता है।

यानी फोन के साथ कैमरा मॉड्यूल में दो सर्कुलर रिंग मिलेंगे। वहीं फोन के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर मिल सकता है। फोन के अन्य फीचर्स और स्टोरेज की बात करें तो इसके साथ 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। मोटो जी 13 में 5,000 एमएएच की बैटरी और 10 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

 

 

पढ़ें :- Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद 'इमरजेंसी' के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...