1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. मोटोरोला का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, 5000mAh बैटरी और 64MP कैमरा से है लैस

मोटोरोला का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, 5000mAh बैटरी और 64MP कैमरा से है लैस

मोटोरोला ने अपना नया 5G स्मार्टफोन लांच किया है। इस स्मार्टफोन को Moto G100 नाम से लांच किया गया है। Moto G100 को यूरोपीय और लैटिन अमेरिका के बाजारों में पेश किया गया है। यह फोन भारत समेत अन्य मार्केट में कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। यह स्मार्टफोन Motorola Edge S का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मोटोरोला ने अपना नया 5G स्मार्टफोन लांच किया है। इस स्मार्टफोन को Moto G100 नाम से लांच किया गया है। Moto G100 को यूरोपीय और लैटिन अमेरिका के बाजारों में पेश किया गया है। यह फोन भारत समेत अन्य मार्केट में कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। यह स्मार्टफोन Motorola Edge S का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था।

पढ़ें :- भारत में 5G सर्विसेज की शुरुआत, 5G सर्विस अब कुल 236 शहरों में उपलब्ध

इस फोन में 90 इंच के रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल HD + डिस्प्ले है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आया है। फ़ोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है। स्टोरेज विस्तार के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। Moto G100 फोन में 20W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है। फ़ोन एंड्रॉइड 11 ओस पर चलता है।

स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक Google सहायक बटन भी है। Moto G100 की शुरुआती कीमत लैटिन अमेरिका और यूरोपीय बाजारों में 499.99 यूरो रखी है। जो भारतीय रुपयों में 42,700 रुपये के लगभग है। इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी ने तीन रंगों में लॉन्च किया है। जिसमें Iridescent Sky, Iridescent Ocean और स्लेट ग्रे कलर ऑप्शन्स हैं।

फोटोग्राफी के लिए मोटो जी 100 में एक 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक टीओएफ सेंसर है। सेल्फी के लिए, दो पंच-होल कैमरा हैं जो एक 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है।

 

पढ़ें :- मंदी का असर! अब इस दिग्गज कंपनी ने शुरू की कर्मचारियों की छटनी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...