1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Movie leaked: सैफ और काजोल को लगा तगड़ा झटका, तांडव और त्रिभंगा दोनों HD में हुई लीक

Movie leaked: सैफ और काजोल को लगा तगड़ा झटका, तांडव और त्रिभंगा दोनों HD में हुई लीक

Movie Leaked Saif And Kajol Get A Big Blow Both Tandava And Tribhanga Leaked In Hd

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्मों पर काफी तेजी से लीक होने का खतरा बना हुआ रहता है। सिनेमाघर में फिल्मों को रिलीज के दो या तीन दिन बाद लीक किया जाता है। लेकिन अगर कोई बड़ी सीरीज ऑनलाइन रिलीज की जाती है तो इसे कुछ घंटे के भीतर लीक कर दिया जाता है।

पढ़ें :- Birthday special: कभी पेंटर बनना चाहते थे प्रकाश झा, ऐसे रखा फिल्मी दुनिया में कदम

हर बार की तरह इस बार भी शुक्रवार को रिलीज हुई दो बड़ी मल्टीस्टारर सीरीज यानी कि सैफ अली खान की तांडव और काजोल की त्रिभंगा को लीक कर दिया गया है। त्रिभंगा को नेटफ्लिक्स और तांडव से अमेजन प्राइम पर शुक्रवार यानी कि 15 जनवरी को रिलीज किया गया था।

आपको बता दें कि साल की शुरुआत होने के साथ ही इन दोनों ही फिल्मों यानी कि तांडव और त्रिभंगा को बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक रही है। ऐसे में इस तरह एक ही दिन में फिल्म का लीक होना मेकर्स के साथ ओटीटी प्लेटफार्म के लिए भी घाटा लेकर आता है। अमेजन प्राइम वीडियो की तांडव को रिव्यू काफी बेहतरीन मिले हैं। इसे रिलीज के बाद तमिलरॅाकर्स , टेलीग्राम और टॅारेंट पर लीक किया गया है।

जाहिर सी बात है कि इस तरह से बड़ी फिल्मों का लीक होना सबसे अधिक ओटीटी प्लेटफॅार्म को झटका देता है। एक तय कीमत पर ओटीटी प्लेटफॅार्म इन फिल्मों को मेकर्स से खरीदता है। ऐसे में लीक होने से ओटीटी प्लेटफार्म पर दर्शकों की गिनती गिरने लगती है।

पढ़ें :- सैफ अली खान ने छोटे नवाब के नाम को लेकर किया खुलासा, बताया करीना और बेबी ठीक हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...