1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुकेश अंबानी मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ लगा स्कॉर्पियो के ड्राइवर का CCTV फुटेज

मुकेश अंबानी मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ लगा स्कॉर्पियो के ड्राइवर का CCTV फुटेज

By Manali Rastogi 
Updated Date

Mukesh Ambani Crime Branch Gets Footage Of Scorpio Driver Revealed From Cctv

नई दिल्ली: मुंबई क्राइम ब्रांच को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध कार मामले में कुछ अहम सुराग मिले हैं। मुलुंड टोल प्लाजा का सीसीटीवी फुटेज मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लग गया है। इस फुटेज में मुलुंड टोल प्लाजा को रात 3 बजकर 05 मिनट पर सफेद इनोवा कार क्रॉस कर ठाणे शहर में एंट्री कर रही है।

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्कॉर्पियो ड्राइवर इसी कार में पीछे बैठा है। उसने अपने आपको छुपाकर रखा था। ऐसे में अब एजेंसियां घोडबंदर, ठाणे, शहापुर, नासिक और भिवंडी तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इनोवा में भी लगा नंबर प्लेट फर्जी हो सकता है। बता दें कि देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर बीते 25 फरवरी को संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं।

एंटीलिया के बाहर बुधवार रात एक बजे के करीब स्कॉर्पियो खड़ी कई गई थी। दो गाड़ियों को यहां देखा गया था, जिसमें से एक इनोवा कार थी। स्कॉर्पियो का ड्राइवर उसे वहीं पार्क करके चला गया था। ऐसे में अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने घर के बाहर संदिग्ध कार दिखने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया था, जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।

ऐसे में पुलिस को संदिग्ध कार की तलाशी करने पर जिलेटिन छड़ों के अलावा कुछ नंबर प्लेट भी बरामद हुई थीं। सबसे हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि जो फर्जी नंबर प्लेट्स स्कॉर्पियो के अंदर से से मिलीं, उसमें से कुछ के नंबर तो मुकेश अंबानी के सुरक्षा दस्ते में इस्तेमाल होने वाले वाहनों से मिलते-जुलते हैं। ऐसे में इस मामले में अब पुलिस के साथ एटीएस आतंकी एंगल से भी जांच कर रही है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा - दिल्ली में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कमी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...