1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुस्लिम महिला ने पति पर लगाया आरोप, थाने में कहा- हिजाब पहनने के लिए करते हैं परेशान

मुस्लिम महिला ने पति पर लगाया आरोप, थाने में कहा- हिजाब पहनने के लिए करते हैं परेशान

बरेली जिले के रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है। थाने पहुंची महिला ने गुहार लगाया है कि उसका पति उसे हिजाब पहनने के लिए परेशान करता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बरेली। बरेली जिले के रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है। थाने पहुंची महिला ने गुहार लगाया है कि उसका पति उसे हिजाब पहनने के लिए परेशान करता है। शिकायत पर सीओ ने बारादरी पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। पीलीभीत बाईपास स्थित एक कालोनी में रहने वाली डॉक्टर सना खान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि 25 अक्टूबर 2017 को उनकी शादी फाइक इन्क्लेव के रहने वाले डा. तनीम साबिर से हुई।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

शादी के चार महीने बाद ही दोनों के बीच विवाद हो गया। ऐसे में 18 फरवरी 2019 को पति डॉ. तनीम साबिर, सास, ससुर व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जो मामला कोर्ट में विचाराधीन है। डाक्टर सना का आरोप है कि तनीम उनके घर वालों के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करते हैं। लोगों को परिवार व रिश्तेदारों के बारे में अभद्र मैसेज भेजते हैं। हिजाब में रहने का दबाव बना रहे हैं। इससे परिवार के लोग मानसिक अवसाद में हैं। साथ ही मुकदमे में समझौता करने की धमकी देते हैं। ऐसा नहीं करने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...