1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंटीमेट सीन्स को लेकर बोली Nargis Fakhri, कहा- ‘काम के लिए तो कभी भी…’

इंटीमेट सीन्स को लेकर बोली Nargis Fakhri, कहा- ‘काम के लिए तो कभी भी…’

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड डेब्यू कर सबका दिल जीतने वालीं नरगिस फाखरी अब OTT में भी अपना कमाल दिखा रही हैं। OTT में बहुत बोल्ड कंटेंटे होता है जिसमें बोल्ड या इंटीमेट सीन्स भी होते हैं। तो अब नरगिस फाखरी ने इस पर अपना पक्ष रखा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड डेब्यू कर सबका दिल जीतने वालीं नरगिस फाखरी अब OTT में भी अपना कमाल दिखा रही हैं। OTT में बहुत बोल्ड कंटेंटे होता है जिसमें बोल्ड या इंटीमेट सीन्स भी होते हैं। तो अब नरगिस फाखरी ने इस पर अपना पक्ष रखा है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को सताया बड़ी अनहोनी का डर, कहा- 'दुनिया परमाणु हथियारों के ढेर पर ...'

हाल ही में उनसे पूछा गया कि क्या वह OTT की वेब सीरीज या फिल्म के लिए कभी बोल्ड सीन या इंटीमेट सीन देंगी। तो नरगिस ने साफ कर दिया कि वह OTT में कभी न्यूड सीन (nude scene) नहीं देने वालीं। हालांकि वह चैलेंजिंग रोल करने को तैयार हैं। नरगिस ने बोला, ‘मैं अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए न्यूड नहीं होने वाली। मुझे न्यूडिटी से परेशानी है।’

उनका मानना है कि कुछ OTT कंटेंट को आप परिवार के साथ सहज होकर नहीं देख सकते। हालांकि नरगिस फाखरी का कहना है कि वह डाइवर्स करेक्टर्स अवश्य करने वाली हैं जो अलग सब्जेक्ट पर हो जैसे होमोसेक्सुअलिटी जिस पर आज भी डिबेट होती है।


नरगिस ने कहा, ‘OTT प्लेटफॉर्म की विशेष बात ये है कि यहां अलग-अलग विकल्प हैं। सभी अपने हिसाब से जो मन चाहा देख सकते हैं तथा जो पसंद नहीं उसे इग्नोर कर सकते हैं। OTT के माध्यम से एक्टर्स को एक्सपैरिमेंट करने का अवसर मिला।’


नरगिस लास्ट टोरबाज में दिखाई दी थीं जो नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी। अब वह जल्द ही इंडियन तेलुगु पीरियड एक्शन फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म को कृष जगरलामुदी ने लिखा है तथा इसे निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में पवन कल्याण, निधि अग्रवाल, बॉबी देओल, नरगिस फाखरी अहम भूमिका में हैं। फिल्म मुघल एंपायर के 17वीं सेंचुरी पर आधारित है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...