1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नव सिद्धू एक शानदार व्यक्ति हैं, वह अपने काम को जानते हैं : प्रेम ढिल्लों

नव सिद्धू एक शानदार व्यक्ति हैं, वह अपने काम को जानते हैं : प्रेम ढिल्लों

संगीत आनंद का एक स्रोत है जो हमें हमेशा सुकून देता है क्योंकि यह हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है। किसी गाने को दर्शकों के मन में बिठाना कोई आसान काम नहीं है क्योंकि इसके लिए काफी मेहनत और लगन की जरूरत होती है। बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस उनमें से एक है जो हमेशा एक गाने को दूसरे स्तर पर ले जाने का लक्ष्य रखता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। संगीत आनंद का एक स्रोत है जो हमें हमेशा सुकून देता है क्योंकि यह हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है। किसी गाने को दर्शकों के मन में बिठाना कोई आसान काम नहीं है क्योंकि इसके लिए काफी मेहनत और लगन की जरूरत होती है। बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस उनमें से एक है जो हमेशा एक गाने को दूसरे स्तर पर ले जाने का लक्ष्य रखता है।

पढ़ें :- Alia Bhatt ब्लैक आउट में हुई स्पॉट, तो फैन्स बोले - कृति सेनॉन का प्लाजो...

भारत उत्कृष्ट कलाकारों की विविध श्रेणी का घर है। चाहे अभिनय हो या गायन, देश रचनात्मक प्रतिभाओं से भरा हुआ है। जबकि उनमें से कुछ प्रसिद्ध हो जाते हैं, कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जिनके कौशल की सराहना नहीं की जाती है। बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस ग्रूवी सिंगल्स को बढ़ावा देते हैं जो अब हमारा पसंदीदा गानों में से एक है।

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन के ओनर नव सिद्धू (Nav Sidhu) पिछले इतने सालों से संगीत उद्योग का हिस्सा हैं और अपने काम के लिए पहचाने जाने की बात करते हुए, उन्होंने प्रेम ढिल्लों (Prem Dhillon) के लिए कई गानों का प्रचार किया है, जो एकल “बूट कट”, “ओल्ड स्कूल” के लिए जाने जाते हैं। नव सिद्धू के काम की सराहना करते हुए प्रेम ढिल्लोंन ने कहा, नव सिद्धू एक शानदार व्यक्ति हैं, वह अपने काम को जानते हैं और अपने काम को पूरा करने क लिए अपनी तरफ से 200 परसेंट की जान लगा देते है।

नव सिद्धू (Nav Sidhu) ने अपने हालिया हिट गीत ‘घाना कसौटी’ के लिए रफ्तार जैसे कई हिट कलाकारों के लिए काम किया है। उसके बाद बादशाह के गाने पानी पानी और गुरु रंधावा और जस मानक जैसे कई हिट गायकों के साथ काम किया है। तरसेम जस्सर और वामीका गब्बी अभिनीत गलवाकड़ी का प्रचार भी किया है। जो बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है।

पढ़ें :- Urfi Javed ने Kangana Ranaut को बताया अपना Best Friend, वायरल हुआ ट्वीट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...