1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रशांत किशोर की बीच फिर हुई मुलाकात, बंद कमरे में एक घंटे चली बातचीत

एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रशांत किशोर की बीच फिर हुई मुलाकात, बंद कमरे में एक घंटे चली बातचीत

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार और ​चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच एक बार फिर मुलाकात से सियासी पारा बढ़ गया हे। एक दिन पहले आठ विपक्षी दलों के नेता शरद पवार के आवास पर एकत्रित हुए ओर उन्होने देश के समक्ष मौजूद कई मुद्दों पर चर्चा की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार और ​चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच एक बार फिर मुलाकात से सियासी पारा बढ़ गया हे। एक दिन पहले आठ विपक्षी दलों के नेता शरद पवार के आवास पर एकत्रित हुए ओर उन्होने देश के समक्ष मौजूद कई मुद्दों पर चर्चा की।

पढ़ें :- पीठ में छुरा घोंपने वाले नहीं बन सकते हैं गुरु, एनसीपी चीफ शरद पवार पर भड़के शिवसेना नेता
Jai Ho India App Panchang

बताया जा रहा है कि आज प्रशांत किशोर और शरद पवार के बीच बंद कमरे में करीब एक घंटे बातचीत हुई है। दोनों के बीच ये मुलाकात दिल्ली स्थित आवास पर हुई है। एक पखवाड़े के भीतर यह उनकी तीसरी मुलाकात है। बता दें कि, बंगाल चुनाव में टीएमसी को जीताने के लिए प्रशांत किशोर ने अहम भूमिका निभाई थी।

वहीं, अब शरद पवार और प्रशांत किशोर के बीच लगातार हो रहे मुलाकात से सियासी पारा बढ़ने लगा है। पवार ने मंगलवार को दिल्ली में अपने आवास में आठ विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक की थी।

इनमें तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल और वाम दल शामिल रहे। हालांकि इस बैठक में भाग लेने वाले नेताओं ने कहा कि यह पूर्व वित्त मंत्री और टीएमसी उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा द्वारा बनाए राष्ट्रीय मंच की एक जैसी विचारधारा वाले लोगों की गैर- राजनीतिक मुलाकात की थी।

 

पढ़ें :- पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार प्रशांत किशोर ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...