1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रशांत किशोर की बीच फिर हुई मुलाकात, बंद कमरे में एक घंटे चली बातचीत

एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रशांत किशोर की बीच फिर हुई मुलाकात, बंद कमरे में एक घंटे चली बातचीत

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार और ​चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच एक बार फिर मुलाकात से सियासी पारा बढ़ गया हे। एक दिन पहले आठ विपक्षी दलों के नेता शरद पवार के आवास पर एकत्रित हुए ओर उन्होने देश के समक्ष मौजूद कई मुद्दों पर चर्चा की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार और ​चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच एक बार फिर मुलाकात से सियासी पारा बढ़ गया हे। एक दिन पहले आठ विपक्षी दलों के नेता शरद पवार के आवास पर एकत्रित हुए ओर उन्होने देश के समक्ष मौजूद कई मुद्दों पर चर्चा की।

पढ़ें :- Bihar News : प्रशांत किशोर मुलाकात पर मुहर लगाते हुए, बोले - 'एक शर्त मान लें नीतीश कुमार तो साथ देने को हूं तैयार', मुलाकात पर लगाई मुहर

बताया जा रहा है कि आज प्रशांत किशोर और शरद पवार के बीच बंद कमरे में करीब एक घंटे बातचीत हुई है। दोनों के बीच ये मुलाकात दिल्ली स्थित आवास पर हुई है। एक पखवाड़े के भीतर यह उनकी तीसरी मुलाकात है। बता दें कि, बंगाल चुनाव में टीएमसी को जीताने के लिए प्रशांत किशोर ने अहम भूमिका निभाई थी।

वहीं, अब शरद पवार और प्रशांत किशोर के बीच लगातार हो रहे मुलाकात से सियासी पारा बढ़ने लगा है। पवार ने मंगलवार को दिल्ली में अपने आवास में आठ विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक की थी।

इनमें तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल और वाम दल शामिल रहे। हालांकि इस बैठक में भाग लेने वाले नेताओं ने कहा कि यह पूर्व वित्त मंत्री और टीएमसी उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा द्वारा बनाए राष्ट्रीय मंच की एक जैसी विचारधारा वाले लोगों की गैर- राजनीतिक मुलाकात की थी।

 

पढ़ें :- Bihar News- नीतीश कुमार की प्रशांत किशोर से 2 घंटे तक बंद कमरे में हुई बात, अब बिहार के मुख्यमंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...