HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. NDA Meeting: BJP ने एनडीए की बैठक में शामिल होने लिए भेजा चिराग पासवान और जीतन राम मांझी को न्योता

NDA Meeting: BJP ने एनडीए की बैठक में शामिल होने लिए भेजा चिराग पासवान और जीतन राम मांझी को न्योता

चिराग पासवान और जीतन राम मांझी को संबोधित करते हुए इस पत्र में लिखा गया है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के अहम साथी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

NDA Meeting: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवन और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। दिल्ली में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक 18 जुलाई को होने जा रही है। इस बैठक को लेकर जेपी नड्डा ने निमंत्रण भेजा है। चिराग पासवान को लिखे पत्र में जेपी नड्डा ने लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का महत्वपूर्ण सहयोगी बताया है।

पढ़ें :- अनुप्रिया पटेल का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कौशाम्बी में भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का किया  विरोध : रघुराज प्रताप सिंह

चिराग पासवान और जीतन राम मांझी को संबोधित करते हुए इस पत्र में लिखा गया है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के अहम साथी हैं। एनडीए के महत्वपूर्ण साथी दल के रूप में आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार द्वारा देश के विकास को गति देने वाली सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की यात्रा के प्रमुख सहयोगी भी हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने पिछले 9 वर्षों में देश के बहुआयामी विकास को नई उंचाई प्रदान की है।

 

पढ़ें :- ED  रिपोर्ट : 'आप' को विदेशों से हुई करोड़ों की अवैध फंडिंग, AAP बोली- हर चुनाव से पहले  ये सब करती है भाजपा

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...