1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. रवीश कुमार ने इस्तीफ़े की चर्चा का कुछ इस अंदाज में किया खंडन, बोले-मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए हो गए तैयार

रवीश कुमार ने इस्तीफ़े की चर्चा का कुछ इस अंदाज में किया खंडन, बोले-मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए हो गए तैयार

मीडिया समूह एनडीटीवी (Media Group NDTV ) में अडाणी ग्रुप (Adani Group) ने 29 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद ली है। इसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि कंपनी पर अडाणी ग्रुप (Adani Group)  की पकड़ मजबूत होने के चलते मशहूर एंकर रवीश कुमार (Ravish Kumar)  टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मीडिया समूह एनडीटीवी (Media Group NDTV ) में अडाणी ग्रुप (Adani Group) ने 29 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद ली है। इसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि कंपनी पर अडाणी ग्रुप (Adani Group)  की पकड़ मजबूत होने के चलते मशहूर एंकर रवीश कुमार (Ravish Kumar)  टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं। इस बीच खुद रवीश कुमार ने ही इशारों में ऐसे कयासों का अपने ही अंदाज में उन्होंने ट्वीट कर ऐसे कयासों का खंडन किया है। रवीश कुमार (Ravish Kumar) ने लिखा, कि माननीय जनता, मेरे इस्तीफ़े की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।

पढ़ें :- NDTV Share Price : एनडीटीवी के शेयरों में लगातार 5वें दिन फिर लगा अपर सर्किट

पढ़ें :- NDTV में Adani की इंट्री के बाद पांच फीसदी तक चढ़े मीडिया कंपनी के शेयर

यही नहीं रवीश कुमार (Adani Group)  ने खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर भी बताया है। रवीश कुमार (Adani Group)  के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट किया है। बता दें कि एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडाणी ग्रुप के हाथों में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज है। बड़ी संख्या में लोग मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी बंटी हुई नजर आई है। बड़ी संख्या में लोगों ने रवीश कुमार को अच्छा पत्रकार बताते हुए उनका समर्थन किया है। वहीं एक वर्ग ऐसा भी है, जिसने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर रवीश कुमार अब क्या करेंगे।

अपने भविष्य को लेकर लग रहे कयासों के बीच रवीश कुमार (Adani Group)  का यह रिएक्शन आया है, जो अहम माना जा रहा है। साफ है कि फिलहाल रवीश कुमार (Adani Group)  एनडीटीवी (NDTV) में ही रहेंगे। एनडीटीवी (NDTV) में अडाणी ग्रुप (Adani Group)  की हिस्सेदारी की खबरों के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स भी तैर रहे हैं। हालांकि शेयर बाजार में इस फैसले से उत्साह देखने को मिला है। एनडीटीवी (NDTV) के शेयरों में बड़ा उछाल दर्ज किया गया है। मंगलवार को एनडीटीवी (NDTV)  का शेयर 366 रुपये पर बंद हुआ था, लेकिन बुधवार की सुबह ही इसमें फिर से तेजी देखने को मिली है। फिलहाल यह 388 रुपये पर कारोबार कर रहा है। एनडीटीवी (NDTV)  के शेयरों में इस साल 300 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...