HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देश में कोरोना योद्धाओं की उपेक्षा चिंताजनक,सरकार ध्यान दे : मायावती

देश में कोरोना योद्धाओं की उपेक्षा चिंताजनक,सरकार ध्यान दे : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने देश में कोरोना योद्धाओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इसके अलावा चुनाव ड्यूटी के दौरान संक्रमण की चपेट में आकर जान गंवाने वाले शिक्षकों के परिजनो को भी कोई राहत नहीं दी जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने देश में कोरोना योद्धाओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इसके अलावा चुनाव ड्यूटी के दौरान संक्रमण की चपेट में आकर जान गंवाने वाले शिक्षकों के परिजनो को भी कोई राहत नहीं दी जा रही है।

पढ़ें :- दुकानों पर नाम लिखने से बढ़ेगा भाईचारा, विपक्ष कर रहा विभाजनकारी राजनीति : स्वाती सिंह

सुश्री मायावती ने ट्वीट किया कि देश भर में कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मानित खासकर डाक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों की सेवाकाल के दौरान हो रही बीमारी व मृत्यु आदि के सम्बंध में सरकारों की घोर अनदेखी व उपेक्षा की खबरें अति-दुःखद। उनकी सुरक्षा आदि के बारे में सरकारों को पूरी तरह से गंभीर होने की सख्त जरूरत।

पढ़ें :- कांवड़ यात्रा पर योगी सरकार के आदेश पर बढ़ा विवाद, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल

एक अन्य ट्वीट में बसपा अध्यक्ष ने कहा कि इसी प्रकार, यूपी में पंचायत चुनाव की ड्यूटी निभाने वाले शिक्षकों व अन्य सरकारी कर्मचारियों की कोरोना संक्रमण से मौत की शिकायतें आम हो रही हैं, लेकिन इनकी सही जांच न होने के कारण इन्हें उचित सरकारी मदद भी नहीं मिल पा रही है, जो घोर अनुचित। सरकार इस पर तुरन्त ध्यान दे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...