1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. न टेस्ट, न वैक्सीन, न ऑक्सीजन, मोदी जी ये ‘उत्सव’ का कैसा ढोंग : राहुल गांधी

न टेस्ट, न वैक्सीन, न ऑक्सीजन, मोदी जी ये ‘उत्सव’ का कैसा ढोंग : राहुल गांधी

कोरोना की दूसरी लहर देश के कई हिस्सों में कहर बरपा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामले 2 लाख को पार कर गया है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Neither Test Nor Vaccine Nor Oxygen Modi Ji Is A Celebration Of This Kind Of Celebration Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर देश के कई हिस्सों में कहर बरपा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामले 2 लाख को पार कर गया है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर निशाना साधा है।

पढ़ें :- उत्तराखंड में लगा एक हफ्ते का लॉकडाउन, जरूरी सेवाओं के लिए मिलेगी छूट

राहुल गांधी ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच पीएम केयर फंड (PMCares) पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ‘टीका उत्सव’ का ढोंग रच रही है। राहुल ने आरोप लगाया कि बढ़ते मामलों के बीच बेड, टेस्टिंग, अस्पताल नहीं है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- ‘ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। PMCares?’

बता दें गुरुवार को 2,00,739 नए मामले आये ​हैं, जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,40,74,564 हुयी। जबकि महामारी से 1,038 लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1,73,123 पर पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में कोविड-19 से अब भी 14,71,877 मरीज संक्रमित जबकि 1,24,29,564 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X