1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन हो सकते हैं बड़े मैच से बाहर, टीम को लगा झटका

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन हो सकते हैं बड़े मैच से बाहर, टीम को लगा झटका

मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच गुरुवार 10 जून से यहां के एजबेस्टन में खेला जाना है, लेकिन इससे पहले कीवी टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

New Zealand Captain Kane Williamson May Be Out Of The Big Match A Setback For The Team

नई दिल्ली। मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच गुरुवार 10 जून से यहां के एजबेस्टन में खेला जाना है, लेकिन इससे पहले कीवी टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मेजबान इंग्लैंड टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को चोट के कारण बाहर बैठना पड़ सकता है। विलियमसन का दूसरा टेस्ट खेलने पर संदेह जारी है।

पढ़ें :- WTCF: कमेंट्री करने वाले आठ कमेंटेटर की टीम में से पांच ने माना ये देश जीतेगा फाइनल

कीवी टीम के मुख्य कोच स्टीड ने कहा, “जो तेज गेंदबाज पहले टेस्ट में खेले थे, वो दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे, जबकि ट्रेंट बोल्ट की वापसी हो सकती है और विलियमसन की चोट पर नजर रहेगी।” पहले टेस्ट में विलियमसन का बल्ला खामोश रहा था। उन्होंने पहली व दूसरी पारी में क्रमश: 13 और एक रन बनाए थे।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉ‌र्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था। भारत के साथ खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइलन मैच से पहले खेला जाने वाला ये मैच न्यूजीलैंड की टीम के लिए एक बड़ा मैच है। टीम के तैयारियों के हिसाब से ये मैच न्यूजीलैंड के लिए महत्वपूर्ण मैच है।

 

पढ़ें :- WTCF: लगातार हो रही बारिश ने भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले में डाला खलल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X