1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. नीतीश राणा का बड़ा बयान, पंत महेंद्र सिंह धोनी को क्या समझते हैं आप सोच नहीं सकते

नीतीश राणा का बड़ा बयान, पंत महेंद्र सिंह धोनी को क्या समझते हैं आप सोच नहीं सकते

ऋषभ पंत ने पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं पंत की विकेटकीपिंग में भी काफी सुधार हुआ है। पंत ने अपनी विस्फोटक बैटिंग के दम पर भारत को कई यादगार जीत दिलाई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ऋषभ पंत ने पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं पंत की विकेटकीपिंग में भी काफी सुधार हुआ है। पंत ने अपनी विस्फोटक बैटिंग के दम पर भारत को कई यादगार जीत दिलाई है। गाबा के मैदान पर पंत द्वारा खेली गई 89 रनों की पारी ने हर किसी को उनको मुरीद बनाया था। नीतीश राणा के मुताबिक पंत धोनी को भगवान जैसे मानते हैं और वह बिलकुल नहीं चाहते कि उनकी तुलना धोनी से कभी की जाए।

पढ़ें :- Dharamshala Test : आखिरी टेस्ट में यशस्वी जायसवाल और आर. अश्विन रचेंगे इतिहास, बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी निगाहें

इंडिया टीवी के साथ बातचीत करते हुए नीतीश राणा ने कहा, ‘वह (पंत) माही भाई बहुत तारीफ करते हैं। इस हद तक कि वह कभी-कभी कहते हैं कि अगर मुझे किसी को सोते और जागते हुए देखना हो तो वह माही भाई होंगे। उन्होंने मुझसे यहां तक कहा है कि क्यों लोग मेरी तुलना माही भाई से करते हैं मैं उस लायक नहीं हूं, हाथ जोड़ते हुए वह कहते हैं कि मेरी तुलना माही भाई से करना बंद करो, मेरा बैट और सबकुछ ले लो। मैं नहीं खेलना चाहता हूं, लेकिन मेरी तुलना माही भाई से मत करो।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...