1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुलडोजर से सिर्फ मकान ही ध्वस्त नहीं हो रहे, आपका-हमारा संविधान ध्वस्त हो रहा है : Congress

बुलडोजर से सिर्फ मकान ही ध्वस्त नहीं हो रहे, आपका-हमारा संविधान ध्वस्त हो रहा है : Congress

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने देश में जारी बुलडजोर की कार्रवाई पर बुधवार को ट्वीट कर बड़ा सवाल उठाया है। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने  कहा कि बुलडोजर (Bulldozers) से सिर्फ मकान ध्वस्त नहीं हो रहे, आपका-हमारा संविधान ध्वस्त (constitution is being demolished) हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने देश में जारी बुलडजोर की कार्रवाई पर बुधवार को ट्वीट कर बड़ा सवाल उठाया है। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने  कहा कि बुलडोजर (Bulldozers) से सिर्फ मकान ध्वस्त नहीं हो रहे, आपका-हमारा संविधान ध्वस्त (constitution is being demolished) हो रहा है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के पूर्व अध्यक्ष व वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने देश में जारी बुलडजोर की कार्रवाई पर बुधवार को ट्वीट कर कहा कि यह भारत के संवैधानिक मूल्यों का हनन है। उन्होंने कहा कि यह गरीबों और अल्पसंख्यकों का राज्य प्रायोजित लक्ष्य है। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा को इसके बजाय उनके दिलों में नफरत को दूर करना चाहिए।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

पढ़ें :- राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा गारंटी के लिए की ये मांग

कई राज्यों में बिजली संकट गहराने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पंजाब और महाराष्ट्र में कोयला की कमी हो रही है। जिसको लेकर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत की ने कहा कि कुछ विद्युत उत्पादन प्लांट में चंद दिनों का ही कोयला बच गया है।

पढ़ें :- UP News: भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा-महंगाई चरम सीमा पर है, अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया

जिसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट कर लिखा कि 8 साल की बड़ी चर्चा के परिणामस्वरूप भारत के पास केवल 8 दिनों का कोयला भंडार है। मोदी जी, महंगाई का दौर चल रहा है। बिजली कटौती से छोटे उद्योग धराशायी हो जाएंगे, जिससे नौकरियों का और नुकसान होगा। नफरत के बुलडोजर बंद करो और बिजली संयंत्रों को चालू करो!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...