1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अब अयोध्या में साधु की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अब अयोध्या में साधु की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

प्रयागराज (Prayagraj) में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्ययक्ष (President of All India Akhara Parishad ) महंत नरेंद्र गिरि( Mahant Narendra Giri) की संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में मौत (Death Under Suspicious Circumstances) का मामला अभी थमा नहीं कि अब अयोध्या (Ayodhya) में भी एक साधु की मौत हो गई है। श्री राम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर की तीसरी मंजिल से गिर जाने के कारण साधु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अयोध्या। प्रयागराज (Prayagraj) में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्ययक्ष (President of All India Akhara Parishad ) महंत नरेंद्र गिरि( Mahant Narendra Giri) की संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में मौत (Death Under Suspicious Circumstances) का मामला अभी थमा नहीं कि अब अयोध्या (Ayodhya) में भी एक साधु की मौत हो गई है। श्री राम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर (Sri Rama Mantrath Mandapam Temple) की तीसरी मंजिल से गिर जाने के कारण साधु की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful Death) हो गई। साधु की पहचान मणिराम दास (Maniram Das) के तौर पर हुई है। साधु ने आत्महत्या (Suicide ) की है या ये हादसा है। इस संबंध में फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

पढ़ें :- Ayodhya : महंत नृत्य गोपाल दास की हालत नाजुक, लखनऊ मेदांता में किया जा सकता है शिफ्ट

प्राथमिक जांच में पता चला कि अवसाद में चल रहा था साधु

प्राथमिक जांच में पता चला है कि साधु काफी दिनों से अवसाद में था। हालांकि उसके अवसाद के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल मामले में पुलिस मंदिर प्रशासन और अन्य साधुओं से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही साधु के फोन रिकॉर्ड (Phone Record) भी देखे जा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...