1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामगोपाल यादव में घुस गई बीजेपी की आत्मा, किससे कराएंगे झाड फूंक, सीएम योगी से मुलाकात पर ओपी राजभर का तंज

रामगोपाल यादव में घुस गई बीजेपी की आत्मा, किससे कराएंगे झाड फूंक, सीएम योगी से मुलाकात पर ओपी राजभर का तंज

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) का गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियों के नेताओं की तरफ से एक दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं। बीते दिनों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राजभर पर हमला करते हुए कहा था कि उनके अंदर बीजेपी (BJP) की आत्मा घुस गई है। इन सबके बीच सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) का गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियों के नेताओं की तरफ से एक दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं। बीते दिनों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राजभर पर हमला करते हुए कहा था कि उनके अंदर बीजेपी (BJP) की आत्मा घुस गई है। इन सबके बीच सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की।

पढ़ें :- Maharashtra: दशहरा रैली में भाजपा और शिंदे पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा-गद्दार को गद्दार ही कहेंगे

इस मुलाकात के बाद ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पलटवार किया है। राजभर ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से पूछा है कि क्या भाजपा की आत्मा हमारे से निकलकर रामगोपाल यादव में घुस गई है? अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) किस तांत्रिक से अब प्रोफेसर साहब का झाड़फूंक कराएंगे। राजभर ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये मुलाकात शिष्टाचार नहीं बल्कि प्राण बचाओ मुलाकात है।

राजभर ने कहा है कि अखिलेश (Akhilesh Yadav) कोई भी चुनाव गंभीरता से नहीं लेते। उनकी राजनीतिक अपरिपक्वता सपा प्रत्याशी कीर्ति कोल का पर्चा खारिज होने के प्रकरण से फिर सामने आ गई है। इससे पहले शिवपाल यादव ने भी इस मुलाकात को लेकर निशाना साधा था।

उनहोंने कहा था कि न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? शिवपाल यादव ने इस मुलाकात में रामगोपाल यादव द्वारा सपा के कई अन्य नेताओं के उत्पीड़न का मुद्दा न उठाए जाने पर सवाल उठाया है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों हैं? आजम खान साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम…..और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं ?

 

पढ़ें :- Vijayadashami 2022 : गृह मंत्री अमित शाह  बोले-कश्मीर में मरेगा आतंकवाद का 'रावण' 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...