1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nushrratt Bharuccha ने किया कंडोम का एड, ट्रोलर्स की गालियां एक्ट्रेस ने की जनहित में जारी

Nushrratt Bharuccha ने किया कंडोम का एड, ट्रोलर्स की गालियां एक्ट्रेस ने की जनहित में जारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, जिन्होंने बहुत ही कम वक्त में सफलता हासिल कर ली है, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार अदाकारी से फैंस के दिलों में अपनी एक स्पेशल जगह बनाई है। हालहि में नुसरत की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'जनहित में जारी' के कुछ पोस्टर्स रिलीज हुए थे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) एक ऐसी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं, जिन्होंने बहुत ही कम वक्त में सफलता हासिल कर ली है, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार अदाकारी से फैंस के दिलों में अपनी एक स्पेशल जगह बनाई है। हालहि में नुसरत (Nushrratt Bharuccha) की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘जनहित में जारी’ के कुछ पोस्टर्स रिलीज हुए थे।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

जिसके बाद अब फिल्म का टीजर (Janhit Mein Jaari Teaser) सामने आया है। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस कंडोम का प्रचार (Condom Promotion) करती दिख रही हैं। लेकिन जहां एक ओर कुछ दर्शक फिल्म के टीजर को पसंद कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कई लोग इसकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) एक सेल्स गर्ल का किरदार निभा रही हैं, जो कंडोम बेचकर लोगों के बीच इसके प्रति जागरूकता फैलाने का काम करती है। लेकिन इस नेक काम की वजह से अब नुसरत (Nushrratt Bharuccha) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म का टीजर सामने आते ही एक्ट्रेस के बारे में लोग गंदी गंदी बातें करना शुरू कर दी हैं।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कुछ ही समय पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नुसरत ने उनके पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स को भी दिखाया है। इसी के साथ उन्होंने लोगों की ओछी मानसिकता को भी दर्शाया है और कहा है कि लोगों की बस यही सोच तो बदलनी है। ‘ फिल्म को डी ग्रेड बता रहे लोग एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नुसरत की पोस्ट पर कैसे लोगों के अश्लील कमेंट्स आ रहे हैं। इसी के साथ कोई फिल्म को डी ग्रेड बता रहा है तो कोई कह रहा है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...