HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ODI World Cup 2023: खेल को खेल भावना की तरह ही देखा जाए…न हो किसी तरह की राजनीति

ODI World Cup 2023: खेल को खेल भावना की तरह ही देखा जाए…न हो किसी तरह की राजनीति

वनडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबाला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेता मैच देखने के लिए पहुंचेंगे। हालांकि, इस फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम को विजेता के रूप में देखा जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

ODI World Cup 2023: वनडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबाला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेता मैच देखने के लिए पहुंचेंगे। हालांकि, इस फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम को विजेता के रूप में देखा जा रहा है। इस फाइनल मैच को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें भी होने लगीं हैं।

पढ़ें :- T20 World Cup : टीम इंडिया के खिलाड़ी इस दिन होंगे रवाना, कार्यक्रम में बड़ा बदलाव

कुछ लोगों का कहना है कि भारत के वनडे विश्व कप में विजेता होने के बाद क्रेडिट लेने की भी होड़ मचेगी, जिसके बाद सियासी पारा भी बढ़ना तय माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर अभी से ही इसको लेकर तरह तरह के कमेंट सामने आने लगे हैं। ऐसे में पर्दाफाश न्यूज की अपील है कि खेल को खेल भावना की तरह ही देखा जाए। इसमें किसी तरह की राजनीति की एंट्री न हो।

भारतीय टीम जीत की दावेदार
सूत्रों की माने तो वनडे विश्व कप को लेकर सट्टा बाजार में करोड़ों रुपये लगाए गए हैं। इसमें भारत को वनडे विश्व कप के फाइनल के विजेता के रूप में बताया जा रहा है। दरअसल, इसके पीछे भारतीय टीम की अभी तक के प्रर्दशन को भी देखा जा रहा है।

देशभर में की जा रही है पूजा अर्चना
वनडे विश्व कप के फाइनल से पहले ही मंदिरों में पूजा अर्चना के साथ ही यज्ञ की शुरूआत हो गयी है। लोग भारतीय टीम की जीत के लिए पूजा अर्चना कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग जीत के जश्न की तैयारियां भी कर रहे हैं।

पढ़ें :- टीम इंडिया के नए कोच के लिए BCCI ने मांगे आवेदन; उम्मीदवारों के सामने रखीं ये शर्तें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...