1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. जितिन प्रसाद के BJP में शामिल होने पर कपिल सिब्बल बोले-‘क्या उन्हें मिलेगा प्रसाद या यूपी चुनाव के लिए फंसाया गया’

जितिन प्रसाद के BJP में शामिल होने पर कपिल सिब्बल बोले-‘क्या उन्हें मिलेगा प्रसाद या यूपी चुनाव के लिए फंसाया गया’

कांग्रेस  के दिग्गज नेता जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के बाद से राजनीति गर्म हो गई है। राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा हुआ है। जितिन प्रसाद के भाजपा में जाते ही नाराज कांग्रेसी नेताओं द्वारा उन पर राजनीतिक हमले तेज हो गए है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

On Jitin Prasada Joining Bjp Kapil Sibal Said Will He Get Prasad Or Was He Implication For Up Elections

नई दिल्ली: कांग्रेस  के दिग्गज नेता जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के बाद से राजनीति गर्म हो गई है। राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा हुआ है। जितिन प्रसाद के भाजपा में जाते ही नाराज कांग्रेसी नेताओं द्वारा उन पर राजनीतिक हमले तेज हो गए है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल  ने जितिन प्रसाद पर तंज कसा है। सिब्बल ने कहा कि जितिन प्रसाद ने बीजेपी जॉइन कर ली। ऐसे में एक सवाल ये उठता है कि उन्हें बीजेपी की तरफ से ‘प्रसाद’ मिलेगा या फिर सिर्फ यूपी चुनावों के लिए उन्हें फंसाया गया है। ऐसे मामलों में बदलाव तब आसान होता है, जब आपकी कोई विचारधारा नहीं होती है।

पढ़ें :- निषाद पार्टी के चीफ बोले-यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में मुझे डिप्टी सीएम का चेहरा बनाए भाजपा

 

 

 

कांग्रेस में नेताओं की नाराजगी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।  कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं के समूह ‘जी-23’ (G-23) ने इस बारे में सोनिया गांधी  को लिखा भी था कि पार्टी में व्यापक सुधारों की जरूरत है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल  भी ‘जी-23’ क्लब के प्रमुख सदस्य हैं।

पढ़ें :- पंजाब कांग्रेस में घमासान: राहुल ने कैप्टन को दी टीम संभालने की नसीहत, सिद्धू की बयानबाजी से हैं नाराज

लंबे समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और युवा नेता जितिन प्रसाद ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले इसे भाजपा के लिए फायदे और कांग्रेस के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा सांसद अनिल बलूनी की मौजूदगी में प्रसाद ने दिल्ली पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X