1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. OnePlus Nord 2 5G, Poco F3 GT, Realme Watch 2 Pro और अन्य डिवाइस इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं

OnePlus Nord 2 5G, Poco F3 GT, Realme Watch 2 Pro और अन्य डिवाइस इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं

लॉन्चिंग के मामले में यह हफ्ता एक और व्यस्त रहने वाला है। वनप्लस, पोको और अन्य जैसे ब्रांड अपने डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। यहां उन सभी गैजेट्स का एक राउंडअप दिया गया है जिन्हें अगले कुछ दिनों में लॉन्च किया जाएगा

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Redmi Note 10T 5G: 20 जुलाई
Redmi Note 10T 5G भारत में 20 जुलाई को लॉन्च होगा। Redmi Note 10T 5G, Xiaomi की ओर से Redmi सीरीज़ का पहला 5G-सक्षम स्मार्टफोन होने जा रहा है। स्पेक्स के संदर्भ में, Redmi Note 10T 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा संचालित होने के लिए तैयार है, 90Hz रिफ्रेश रेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है।

पढ़ें :- BSNL Broadband Service : सिर्फ 299 रुपये 100GB डेटा, जानें क्या मिलेगा अन्य फायदा

सैमसंग गैलेक्सी M21 2021 संस्करण: 21 जुलाई
सैमसंग भारत में गैलेक्सी M21 2021 संस्करण के लॉन्च के साथ भारत में अपनी गैलेक्सी एम-सीरीज़ लाइनअप का विस्तार करने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी एम 21 को सफल बनाता है और यह 6.4-इंच एफएचडी + इन्फिनिटी-यू AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन 48MP मुख्य सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा और यह 6,000 एमएएच की बैटरी द्वारा समर्थित होगा।

वनप्लस बड्स प्रो: 22 जुलाई
नॉर्ड 2 स्मार्टफोन के साथ, वनप्लस नए TWS ईयरबड्स भी लॉन्च करने जा रहा है। इन्हें अनुकूली शोर रद्द करने की सुविधा और तीन माइक्रोफोन की पेशकश करने के लिए कहा जाता है। उन्हें दोहरे डिज़ाइन में आने के लिए इत्तला दी गई है क्योंकि कलियों के मामले में खत्म होने की उम्मीद है जबकि तने के चमकदार होने की उम्मीद है।

रियलमी वॉच 2 प्रो: 23 जुलाई
Realme भारत में एक नई स्मार्टवॉच – Realme Watch 2 Pro – लॉन्च करने के लिए तैयार है। मई में वापस, इसे मलेशिया में लॉन्च किया गया था और अब यह भारतीय बाजार में आ रहा है। यह डिवाइस 1.75-इंच डिस्प्ले और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए सपोर्ट देने के लिए तैयार है। यह IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है।

पढ़ें :- उपयोगकर्ताओं, शोधकर्ताओं को एल्गोरिदमिक पूर्वाग्रह खोजने के लिए 'इनाम' की पेशकश करेगा ट्विटर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...