1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CDS बिपिन रावत के सम्मान में विपक्षी पार्टियों ने संसद में आज नहीं दिया धरना

CDS बिपिन रावत के सम्मान में विपक्षी पार्टियों ने संसद में आज नहीं दिया धरना

​हेलीकॉप्टर क्रैश होने से देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की जान चली गयी थी। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने इसको लेकर संसद में अपना बयान दिया है। इसके साथ ही विपक्ष पार्टियों ने भी ऐलान किया वो सीडीएस जनरल बिपिन (CDS General Bipin Rawat) और अन्य जवानों के सम्मान में 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन के खिलाफ अपना धरना प्रदर्शन एक दिन के लिए करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ​हेलीकॉप्टर क्रैश होने से देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की जान चली गयी थी। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने इसको लेकर संसद में अपना बयान दिया है। इसके साथ ही विपक्ष पार्टियों ने भी ऐलान किया वो सीडीएस जनरल बिपिन (CDS General Bipin Rawat) और अन्य जवानों के सम्मान में 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन के खिलाफ अपना धरना प्रदर्शन एक दिन के लिए करेंगे।

पढ़ें :- CDS जनरल बिपिन रावत के चॉपर क्रैश में बड़ा खुलासा, सूत्र की रिपोर्ट में जानें क्या किया गया है दावा

राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा, सीडीएस बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) का हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यू हो जाना देश के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। हम सभी पार्टियां देशहित के लिए ही काम करते हैं। देश के जवानों के लिए हम एक रहते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोगों ने तय किया कि गांधी प्रतिमा के सामने जो 12 लोग धरना दे रहे हैं, वे आज प्रदर्शन नहीं करेंगे। हम आज श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। इसलिए यह धरना नहीं देंगे। हम आज सदन में रहेंगे।

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने इसको लेकर कहा है कि, ‘सीडीएस और चॉपर क्रैश में जान गंवाने वाले अन्य जवानों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए हमने आज का धरना न देने का फैसला किया है।’

पढ़ें :- अंतिम यात्रा: पंचतत्व में विलीन हुए सीडीएस जनरल बिपिन रावत, बेटियों ने दी मुखाग्नि
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...