1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. यूएई में खेला जायेगा पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी मैच, सरकार ने दी मंजूरी

यूएई में खेला जायेगा पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी मैच, सरकार ने दी मंजूरी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को यूएई सरकार ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को अबु धाबी में कराने की अनुमति दे दी है। दरअसल कोरोना के कारण पाकिस्तान सुपर लीग को ​स्थगित कर दी गयी है। पीसीबी ने गुरुवार को जानकारी दी कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सरकार ने उन्हें पीएसएल के बाकी मैचों के आयोजन के लिए सभी मंजूरी और छूट दे दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को यूएई सरकार ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को अबु धाबी में कराने की अनुमति दे दी है। दरअसल कोरोना के कारण पाकिस्तान सुपर लीग को ​स्थगित कर दी गयी है। पीसीबी ने गुरुवार को जानकारी दी कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सरकार ने उन्हें पीएसएल के बाकी मैचों के आयोजन के लिए सभी मंजूरी और छूट दे दी है।

पढ़ें :- जानें किसने कहा, बीसीसीआई को चला रही है भारतीय जनता पार्टी की सरकार

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने एक बयान में कहा,” हम इससे खुश हैं क्योंकि अबु धाबी में पाकिस्‍तान सुपर लीग के छठे सीजन के बाकी मैचों के आयोजन की शेष बाधाओं को दूर कर लिया गया है। हम यूएई सरकार, आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, अमीरात क्रिकेट बोर्ड और अबू धाबी स्पोर्ट्स काउंसिल के उनके समर्थन के लिए आभारी हैं।

गौरतलब है कि पीएसएल में खिलाड़ियों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले मिलने के बाद इस लीग को चार मार्च को स्थगित कर दिया गया था। स्थगित होने से पहले टूर्नामेंट के 14 मैच खेले गए थे।

इसके बाद पीसीबी ने मार्च में स्थगित हुए पीएसएल के बचे हुए 20 मैचों का आयोजन पहले एक से 20 जून तक कराची में कराने का फैसला किया था। लेकिन देश में कोविड-19 की निगरानी करने वाले ‘नेशनल कमंड और ऑपरेशन ऑथोरिटी’ की सलाह पर इसे यूएई में कराने का फैसला किया था।

 

पढ़ें :- फैंस को भारत बनाम पाकिस्तान मैच से दूर रखना अनुचित सौरव से करुंगा बात, जानें किसने कहा ऐसा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...