1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. पाकिस्तानी कपल ने की नापाक हरकत, फोटोशूट के लिए शेर के बच्चे को खिलाया ड्रग्स… video

पाकिस्तानी कपल ने की नापाक हरकत, फोटोशूट के लिए शेर के बच्चे को खिलाया ड्रग्स… video

एक कपल ने अपनी शादी में शेर के बच्चे को सजावट की वस्तु की तरह उपयोग में लिया। इसके लिए उन्होंने शेर के बच्चे को ड्रग्स की खुराक दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। लेकिन लेकिन कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हे देख हमारा गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां, एक कपल ने अपनी शादी में शेर के बच्चे को सजावट की वस्तु की तरह उपयोग में लिया। इसके लिए उन्होंने शेर के बच्चे को ड्रग्स की खुराक दी।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

ड्रग्स इसलिए दी गई ताकि बच्चा होश में ना रहे। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी के फोटोशूट की ये तस्वीरें स्टूडियो अफजल की इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई हैं। पाकिस्तानी मीडिया चैनल जियो टीवी के अनुसार ये एक फोटोग्राफी स्टूडियो है जो लाहौर में स्थित है। शादी का ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही जानवरों के हक के लिए लड़ने वाले संगठनों ने इस पूरे मामले के खिलाफ आवाज उठाई है।

वीडियो पर मचा बवाल 

पढ़ें :- 60 year Old Woman Stunt Video: साड़ी पहन 60 साल की महिला ने किया स्टंट, देखने वालों का मुंह रह गया खुला का खुला

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवा रहे हैं और उनके बीच में शेर का बच्चा बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। ट्विटर पर शेर के बच्चे के फुटेज को देखकर लोग कपल पर भड़क रहे हैं। लोग इस बात से भी हैरान हैं कि कैसे कोई शेर के बच्चे को बेहोश करने के लिए ड्रग्स दे सकता है। पाकिस्तान के एनिमल वेलफेयर संगठन सेव द वाइल्ड ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पंजाब वाइल्डलाइफ से आग्रह किया कि वो शेर के बच्चे को बचाएं।

पढ़ें :- भूकंप से त​बाह सीरिया में मलबे में दबी बच्ची ने रेस्क्यू टीम से की मार्मिक अपील, सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा

जेएफके एनिमल रेस्क्यूअर और शेल्टर ने भी इस फोटो और वीडियो को पोस्ट करते हुए पाकिस्तान में जंगली जानवरों को रखने से जुड़ी कुछ जानकारियां दीं। जेएफके संगठन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पाकिस्तान में जंगली जानवर को रखना गैरकानूनी नहीं है अगर उस जानवर को रखने का लाइसेंस है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि पाकिस्तान में लाइसेंस मिलने के बाद आप जानवरों को वैसे रख सकते हैं जैसे आप चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...