1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को दी सलाह, कहा-सबको माफ करो और आगे बढ़ो

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को दी सलाह, कहा-सबको माफ करो और आगे बढ़ो

पाकिस्तान के क्रिकेटर और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली को जरुरी सलाह दी है। उन्होंने सभी बातों को भूलकर अपने प्रदर्शन पर ध्यान लगाने को कहा है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस का प्रतिनिधित्व कर रहे शोएब अख्तर ने एक बड़े चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि, ''उनके खिलाफ कई लोग हैं और यही कारण है कि उन्होंने भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के क्रिकेटर और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली को जरुरी सलाह दी है। उन्होंने सभी बातों को भूलकर अपने प्रदर्शन पर ध्यान लगाने को कहा है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस का प्रतिनिधित्व कर रहे शोएब अख्तर(Shoyeb Akhtar) ने एक बड़े चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि, ”उनके खिलाफ कई लोग हैं और यही कारण है कि उन्होंने भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ दी। उन्होंने कहा कि कोहली को यह समझने की जरूरत है कि वह खेल के महान खिलाड़ी हैं और वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 50 और शतक बनाने में सक्षम हैं।

पढ़ें :- पाक क्रिकेटर रिजवान ने बताया क्यों 'हमारा विराट कोहली, हमारा चेतेश्वर पुजारा' बोलना गलत नहीं

उन्होंने आगे कहा, ”जो कोई भी स्टार का दर्जा प्राप्त करता है, उसे हमेशा समस्याओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है। अनुष्का (Wife Of Virat Kohli) बहुत अच्छी महिला हैं और विराट एक महान व्यक्ति हैं। उन्हें बस बहादुर होने की जरूरत है और किसी चीज से डरने की जरूरत नहीं है। पूरा देश उससे प्यार करता है, बस यह उसके लिए परीक्षा का समय है और उसे इससे मजबूती से बाहर आने की जरूरत है।”

 

 

पढ़ें :- IPL 2022: मिचेल मार्श की गेंद पर छक्का लगाते ही एमएस धोनी ने की विराट कोहली की बराबरी, जानें क्या बना दिया नया रिकार्ड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...