1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पापा अनुराग ने बेटी आल‍िया से पूछा ऐसा सवाल, बेटी बोली- शादी से पहले $ex का…

पापा अनुराग ने बेटी आल‍िया से पूछा ऐसा सवाल, बेटी बोली- शादी से पहले $ex का…

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आल‍िया कश्यप ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीड‍ियो शेयर किया था। इस वीड‍ियो में आल‍िया ने पापा अनुराग से कई मुद्दों पर सवाल किए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आल‍िया कश्यप ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीड‍ियो शेयर किया था। इस वीड‍ियो में आल‍िया ने पापा अनुराग से कई मुद्दों पर सवाल किए। उनके इन सवालों की फेहर‍िस्त में एक सवाल ये भी था कि अगर उन्होंने शादी से सेक्स कर लिया तो उनका रिएक्शन होगा।

पढ़ें :- VIDEO: शो में कपिल शर्मा ने पूछा था Raj Kundra से बिना कुछ किए कैसे पैसे कमाते हो आप, आज हुआ कमाई का खुलासा

जानें अनुराग ने क्या कहा इस सवाल पर। आल‍िया ने जब शादी से पहले सेक्स का सवाल पूछा तो अनुराग ने कहा- ये एक ऐसा सवाल है जो हम 80 के दशक में पूछा करते थे। अब हमें इस सवाल से आगे बढ़ जाना चाह‍िए। ‘जब हम कॉलेज में थे तब ये सवाल पूछा करते थे। हम दूसरों को उपदेश देने की कोश‍िश करते थे।’ आल‍िया ने भी साथ में कहा कि हां अब शादी से पहले सेक्स वाली बात नॉर्मल है।

अब इन सवालों की जरूरत नहीं और समय काफी आगे बढ़ चुका है। आलिया के बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर इन दिनों मुंबई आए हैं। ऐसे में शेन पर सवाल तो बनता ही है। आल‍िया ने अनुराग से पूछ डाला कि वे शेन के बारे में क्या सोचते हैं। अनुराग ने जवाब दिया- ‘मुझे शेन पसंद है। मुझे तुम्हारे दोस्तों का चुनाव और लड़कों का चुनाव पसंद है।


शेन बहुत अच्छे हैं. वह बहुत आध्यात्मिक हैं, बहुत शांत हैं, उनमें ऐसी बहुत सी क्वालिटी हैं जो 40 साल के मर्दों में भी नहीं होतीं, अगर हम अलग अलग सिचुएशन की बात करें तो।’ इसके अलावा आलिया ने अनुराग से लड़कियों के अपने लड़के दोस्तों के साथ समय बिताने और घूमने के बारे में पूछा तो अनुराग ने कहा, ‘मेरे हिसाब से यह सवाल हमारे माता-पिता के मन में बच्चों के प्रति रिएक्शन से उठते हैं।

लेकिन मैं समझता हूं कि माता-पिता को अब यह समझना चाहिए कि जिस भारत से वो आए है अब वह वैसा नहीं रहा.’ आल‍िया ने एक सवाल ये भी पूछा कि ‘अगर वे बेटी को कमरे में उस वक्त आ गए जब वह मेक आउट कर रही हो’।

इसपर अनुराग ने कहा- मैं सॉरी बोलकर कमरे से निकल जाउंगा। वहीं टीनेज बेटी के सेक्सुअली एक्ट‍िव होने के सवाल पर अनुराग ने कहा- मुझे बस उसकी सुरक्षा की चिंता होगी कि उसे किसी तरह की तकलीफ ना हो।  अनुराग ने आगे कहा, ‘यह सब उनके दिमाग और उनके शहर में है. हम अपने बच्चों से ज्यादा दबाव में पले-बढ़े हैं।


हमारे बच्चे अपनी भावनाएं व्यक्त करने में हमसे अच्छे हैं और वो हमसे बात करेंगे।  मुझे लगता है कि हमें अपने साथ हुई चीजों को उनपर थोपना बंद कर देना चाहिए।’ अनुराग और आल‍िया के बीच बाप-बेटी ही नहीं बल्क‍ि एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। इस वीड‍ियो को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आल‍िया अपने पिता से हर तरह की बातें करने में सहज महसूस करती हैं। अनुराग कश्यप ने सेक्स, शादी और इस तरह के ब्रॉड ओप‍िनियंस पर कई बार अपनी राय सर्वाजन‍िक तौर पर रखी है। अनुराग मॉर्डन सिनेमा के बेहतरीन डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...