1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. परमबीर सिंह का ‘लेटर बम’: देवेंद्र फडणवीस ने मांगा अनिल देशमुख का इस्तीफा

परमबीर सिंह का ‘लेटर बम’: देवेंद्र फडणवीस ने मांगा अनिल देशमुख का इस्तीफा

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के 'लेटर बम' को लेकर महाराष्ट्र सरकार कठघरे में खड़ी है। बीजेपी इसको लेकर सरकार पर हमलावर है। बीजेपी राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Parambir Singhs Letter Bomb Devendra Fadnavis Seeks Anil Deshmukhs Resignation

मुंबई। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के ‘लेटर बम’ को लेकर महाराष्ट्र सरकार कठघरे में खड़ी है। बीजेपी इसको लेकर सरकार पर हमलावर है। बीजेपी राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है।

पढ़ें :- महाराष्ट्र सरकार ने परमबीर सिंह को 22 जून तक नहीं करेगी गिरफ्तार,बॉम्बे हाईकोर्ट को किया सूचित

हालांकि, शरद पवार ने स्पष्ट कर दिया है कि राज्य की उद्धव सरकार को कोई खतरा नहीं है और गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर सीएम फैसला लेंगे। इस बीच देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया को संबोधित करते हुए एक बार फिर से देशमुख के इस्तीफे की मांग दोहराई।

साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि शरद पवार सच्चाई से दूर भाग रहे हैं। आखिरकार महाराष्ट्र की वर्तमान सरकार शरद पवार ने ही बनवाई थी। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा, ”परमबीर सिंह से पहले, महाराष्ट्र के डीजी सुबोध जयसवाल ने पुलिस ट्रांसफर में भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री को रिपोर्ट दी थी। लेकिन मुख्यमंत्री ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए डीजी जयसवाल को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।”

 

पढ़ें :- महा विकास अघाड़ी गठबंधन कब तक रहेगा साथ, NCP नेता ने बताया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X