1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Parliament Monsoon Session: विपक्ष ने लोकसभा में पेश किया अविश्वास प्रस्ताव, स्पीकर ने किया मंजूर

Parliament Monsoon Session: विपक्ष ने लोकसभा में पेश किया अविश्वास प्रस्ताव, स्पीकर ने किया मंजूर

संसद के मॉनसून सत्र के पांचवे दिन भी हंगामा जारी रहा। मणिपुर हिंसा के मामले में विपक्षी दल लगातर सरकार को घेर रहे हैं। इस बीच मणिपुर मुद्दे पर कांग्रेस और बीआरएस ने अलग-अलग सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Parliament Monsoon Session: संसद के मॉनसून सत्र के पांचवे दिन भी हंगामा जारी रहा। मणिपुर हिंसा के मामले में विपक्षी दल लगातर सरकार को घेर रहे हैं। इस बीच मणिपुर मुद्दे पर कांग्रेस और बीआरएस ने अलग-अलग सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने इसे स्वीकार कर लिया है।

पढ़ें :- मोदी जी ने अग्निवीर जैसी योजना लाकर युवाओं की आशाओं को तोड़ दिया: प्रियंका गांधी

यह प्रस्ताव कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई द्वारा सदन में लाया गया था। स्पीकर ने अविश्वास प्रस्ताव पर बहस की इजाजत दी। उन्होंने कहा कि इसपर विस्तृत चर्चा के बाद तारीख का एलान करूंगा। वहीं, मणिपुर पर चर्चा के लिए सदन में पीएम की मौजूदगी की मांग को लेकर विपक्षी दलों के संसद नारेबाजी कर रहे थे। वहीं, अब लोकसभा दोपहर दो बजे तक के लिए ​स्थगित कर दी गई है।

आप सांसद संजय सिंह से सोनिया गांधी ने की मुलाकात
कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को संसद पहुंची। वहां पहुंचते ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से ​मुलाकात कीक। संजय सिंह और कांग्रेस सांसद रजनी पाटिल को संसद के शेष मानसून सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...