1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Parliament Monsoon Session: संसद भवन पहुंचे PM मोदी, कहा- सरकार संसद में Corona पर चर्चा के लिए तैयार

Parliament Monsoon Session: संसद भवन पहुंचे PM मोदी, कहा- सरकार संसद में Corona पर चर्चा के लिए तैयार

कोरोना महामारी के बीच संसद का मानसून सत्र सोमवार यानी आज से शुरू होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया इस वक्त जूझ रही है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच संसद का मानसून सत्र सोमवार यानी आज से शुरू होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया इस वक्त जूझ रही है। इसलिए कोई भी वैक्सीन लगवाने से पीछे न हटें। आप बाहों पर वैक्सीन लगवाने के बाद ही बाहुबली बनेंगे। पीएम मोदी ने जानकारी दी है कि सरकार संसद में कोरोना पर चर्चा के लिए तैयार है। कल शाम सरकार चर्चा के लिए तैयार हैं।उन्होंने कहा कि देश को सही जानकारी देना जरूरी है। साथ ही पीएम ने कहा कि विपक्ष की ओर से भी सवाल पूछे जाने चाहिए।पीएम मोदी ने सबसे पहले पत्रकारों को ही संबोधित किया। कहा कि सभी को पहली डोज लग गई होगी साथ ही उन्होंने सभी से कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने की बात कही।

पढ़ें :- केन्द्र में भाजपा सरकार बनने के बाद अनेकों कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किये गये : सीएम योगी

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी।मानसून सत्र 13 अगस्त तक चलेगा। संसद के मानसून सत्र से पहले रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सदन के नेताओं की संसद भवन में बैठक हुई। सीपीआई के राज्यसभा सांसद बिनॉय विश्वम ने पेगासस स्पाइवेयर के खुलासे पर नियम 267 के तहत सस्पेंशन ऑफ बिजनेस नोटिस दिया है।

माना जा रहा है कि विपक्ष सत्र के दौरान कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के तरीके, ईंधन की कीमतों में वृद्धि और किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है।कृषि कानून के विरोध में विपक्ष ने संसद भवन में प्रदर्शन किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...