HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. परवीन डबास ने तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का किया उद्घाटन 

परवीन डबास ने तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का किया उद्घाटन 

जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की बात आती है, तो परवीन डबास का योगदान वास्तव में सर्वश्रेष्ठ में से एक रहा है। उनकी 'प्रो पंजा लीग' पहल के लिए धन्यवाद, एथलीटों का मानना ​​​​था कि एक ऐसा करियर है जिसे वे खेल से पेशेवर रूप से बना सकते हैं और कोई आश्चर्य नहीं, इससे देश को काफी मदद मिली है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की बात आती है, तो परवीन डबास का योगदान वास्तव में सर्वश्रेष्ठ में से एक रहा है। उनकी ‘प्रो पंजा लीग’ पहल के लिए धन्यवाद, एथलीटों का मानना ​​​​था कि एक ऐसा करियर है जिसे वे खेल से पेशेवर रूप से बना सकते हैं और कोई आश्चर्य नहीं, इससे देश को काफी मदद मिली है।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

परवीन ने इस देश के कुछ एथलीटों पर जो विश्वास दिखाया है, उसके लिए वे सभी बाधाओं पर विजय पाने और वैश्विक स्तर पर देश को गौरवान्वित करने के लिए आगे बढ़े हैं। खैर, इसीलिए, जब इस तथ्य को समझने की बात आती है कि परवीन डबास वास्तव में सबसे सम्मानित और सम्माननीय व्यक्तियों में से एक हैं, जिन्हें आर्मरेसलिंग से संबंधित किसी भी चीज़ में विशेष अतिथि कहा जाता है, तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं है।

हां यह सही है। व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, परवीन डबास तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 के उद्घाटन में शामिल होने में कामयाब रहे और खैर, परवीन से जुड़ा हर कोई उन्हें मिले सम्मान से खुश और उत्साहित है। जिस सम्मान और प्रशंसा के साथ उनका व्यवहार किया गया, वह सोशल मीडिया पर देखा गया और कोई आश्चर्य नहीं, इससे उनके सभी प्रशंसक बहुत खुश हैं।

क्या आप वायरल वीडियो को देखना और देखना चाहते हैं? हेयर यू गो – खैर, यहां उम्मीद और कामना है कि परवीन डबास वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में कामयाब हों ताकि एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग इस देश में बेहतर होती रहे। यहां उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं और सफलता की कामना की जा रही है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

पढ़ें :- Aamna Sharif  Hot Pic: आमना शरीफ ने शेयर की फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में हॉट तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...