1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi and Mamata Banerjee meeting: पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच मुलाकात में जानिए क्या-क्या हुई बातें?

PM Modi and Mamata Banerjee meeting: पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच मुलाकात में जानिए क्या-क्या हुई बातें?

PM Modi and Mamata Banerjee meeting: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने कई मुद्दों पर उनसे बातचीत की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। PM Modi and Mamata Banerjee meeting: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने कई मुद्दों पर उनसे बातचीत की।

पढ़ें :- PM Modi US Visit: अमेरिका के दौरे के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, कही ये अहम बातें
Jai Ho India App Panchang

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) से राज्य के लिए वैक्सीन की मांग की है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या के हिसाब से पश्चिम बंगाल को कम वैक्सीन मिला है। इसके साथ ही ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राज्य के नाम बदले जाने की लंबित मामले को लेकर भी पीएम मोदी से बात की।

उन्होंने कहा कि पेगासस मामले (Pegasus case) को लेकर पीएम से सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से हुई सभी बातों को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। वहीं, कोरोना की तीसरी लहर को लेकर ममता बनर्जी ने चिंता जताई।

उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के आने से पहले सभी को कोरोना का टीका लगना जरूरी है। बता दें कि, बुधवार को ममता बनर्जी कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी चाय पर मुलाकात करेंगी। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान मिशन 2024 को लेकर दोनों के बीच चर्चा हो सकती है।

दरअसल, बंगाल चुनाव तीसरी बार जीतने क बाद ममता बनर्जी विपक्ष के एक बड़े चेहरे के रूप में आईं हैं। इसके कारण ममता बनर्जी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

पढ़ें :- दिल से काम करूं और दिल से गाने गाऊं, ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बोले बाबुल सुप्रीयो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...