1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi Mother Health Update: मां हीराबेन से मिलने अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी, डॉक्टरों ने स्थिर बताई हालत

PM Modi Mother Health Update: मां हीराबेन से मिलने अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी, डॉक्टरों ने स्थिर बताई हालत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें उपचार के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से मिलने के लिए अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

PM Modi Mother Health Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें उपचार के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से मिलने के लिए अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं।

पढ़ें :- Union Budget 2023: पीएम मोदी बोले-बजट विकसित भारत के विराट संकल्प को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण करेगा

इस दौरान वहां पर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया है। इसके साथ ही पीएम मोदी की मां के जल्द ही स्वस्थ्य होने की देशभर से कामना की जा रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की थी।

उन्होंने कहा कहा था कि, ‘एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...