1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi दीपावली मनाने जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर पहुंचे, जवानों से की मुलाकत

PM Modi दीपावली मनाने जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर पहुंचे, जवानों से की मुलाकत

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद दीपावली भारतीय सेना के जवानों (Indian army soldiers) के साथ मनाने की परंपरा को बनाए रखते हुए गुरुवार सुबह वह जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले (Rajouri district of Jammu and Kashmir) के नौशेरा सेक्टर पहुंचे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

यी दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद दीपावली भारतीय सेना के जवानों (Indian army soldiers) के साथ मनाने की परंपरा को बनाए रखते हुए गुरुवार सुबह वह जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले (Rajouri district of Jammu and Kashmir) के नौशेरा सेक्टर पहुंचे।

पढ़ें :- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे एवं बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के विकास की मेरुदण्ड साबित होंगे: मुख्यमंत्री

आपको बता दें, पीएम मोदी दिल्ली से जम्मू (Delhi to Jammu) के तकनीकी हवाई अड्डे (technical airport) गए और वहां से नौशेरा सेक्टर पहुंचे। जहां सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। सेना प्रमुख एम एम नरवणे ने प्रधानमंत्री के वहां पहुंचने से पहले बुधवार को इलाके का दौरा किया। सेना प्रमुख ने वहां सुरक्षा की स्थिति का पूर्ण रूप से जायजा लिया।

पढ़ें :- Constitution Day 2021 : सीएम योगी बोले-‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के खिलाफ की जा रही है साजिश

गौरतलब है कि वहां छिपे हुए आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच 20 दिनों से अधिक समय से मुठभेड़ चल रही है।प्रधानमंत्री नौशेरा से दीपावली के दिन एक से अधिक जगह जाकर मिलते रहें है और उनकी हौसला अफजाई करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...