1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. बर्धमान रैली में पीएम मोदी बोले- जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थें, उन्हीं के साथ खेला हो गया

बर्धमान रैली में पीएम मोदी बोले- जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थें, उन्हीं के साथ खेला हो गया

बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने बर्धमान में एक रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा,बर्धमान की 2 चीजें बहुत मशहूर हैं। एक तो चावल और दूसरा मिहिदाना।

By अनूप कुमार 
Updated Date

बर्धमान : बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने बर्धमान में एक रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा,बर्धमान की 2 चीजें बहुत मशहूर हैं। एक तो चावल और दूसरा मिहिदाना। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, आपकी बोली, आपका व्यवहार, यहां का खान-पान हर चीज में भरपूर मिठास है। दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ता ही जा रहा है। जानते हैं क्यों? मैं बताता हूं। क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को पूरा साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ। चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है। जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थें, उन्हीं के साथ खेला हो गया है।

पढ़ें :- Pakistan Earthquake: पाकिस्तान में भूकंप के तेज झटके से मचा हड़कंप, घरों से बाहर निकले लोग

रैली को संबोधित  करते हुए पीएम ने कहा ,चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है।

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थे, उन्हीं के साथ खेला हो गया है। एक तो नंदीग्राम में बंगाल के लोगों ने दीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया। यानि बंगाल में दीदी की पारी समाप्त हो चुकी है। दूसरा, बंगाल के लोगों ने दीदी का बहुत बड़ा प्लान फेल कर दिया।

भाजपा के लिए बंगाल में चुनाव प्रचार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, दीदी तैयारी करके बैठी थीं कि पार्टी की कप्तानी भाई को सौंपेंगी, लेकिन दीदी का ये खेला भी जनता ने समय रहते समझ लिया। इसलिए दीदी का सारा खेला धरा का धरा रह गया। और तीसरा, दीदी की पूरी टीम को ही बंगाल के लोगों ने मैदान से बाहर जाने को कह दिया है।

पढ़ें :- Lucknow News : स्वामी प्रसाद मौर्या के समर्थन में उतरी अखिल भारतीय OBC महासभा, रामचरितमानस की प्रतियां जलाई
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...