1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Police Encounter: यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को किया ढेर

Police Encounter: यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को किया ढेर

उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने शातिर बदमाश विनय श्रोतिया उर्फ विनय शर्मा को मुठभेड़ में मार गिराया है। बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश को गोली लग गई। खून से लथपथ बदमाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Police Encounter: उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने शातिर बदमाश विनय श्रोतिया उर्फ विनय शर्मा को मुठभेड़ में मार गिराया है। बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित था। मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश को गोली लग गई। खून से लथपथ बदमाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- UP News: रात में निर्वस्त्र घूमती महिला घरों के बजा रही बेल, खुले बाल में घरों के बाहर दे रही दस्तक, पुलिस ने की ये अपील

आरोपी के खिलाफ गम्भीर घटनाओं के 43 से भी अधिक अभियोग पंजीकृत थे। बता दें कि, बुधवार सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और बदमाशों के बीच आगरा के सिकंदरा इलाके में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई।

छ देर की गोलीबारी के बाद पुलिस को मौके पर एक बदमाश गोली लगी हालत में खून से लथपथ पड़ा मिला। उसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मरने वाले बदमाश की पहचान विनय श्रोतिया उर्फ विनय शर्मा के रूप में हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...