1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली में सियासत तेज, केजरीवाल ने पूछा-BJP के नेता बनाएं 15 सालों में कौन से काम किया?

एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली में सियासत तेज, केजरीवाल ने पूछा-BJP के नेता बनाएं 15 सालों में कौन से काम किया?

उन्होंने दिल्ली की 'मां-बहनों' को गाली का जवाब देने की अपील की। इसके साथ ही ही कहा कि भाजपा को एमसीडी में अपने काम पर शर्म आ रही है। इसलिए यहां आने पर विरोध किया जा रहा है। दिल्ली के सीएम ने कूड़े के पहाड़ को बीजेपी के 'कुकर्मों और भ्रष्टाचार का पहाड़' बताते चैलेंज किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेता बताएं कि एमसीडी में 15 साल में कौन सा काम किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव जल्द होने वाला है। इसको लेकर अब वहां पर अब सियासत तेज हो गई है। गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के साथ गाजीपुर लैंडफिल पहुंचे और BJP पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने खुद को दिल्ली का श्रवण कुमार बताते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी नेता गाली दे रहे हैं।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

उन्होंने दिल्ली की ‘मां-बहनों’ को गाली का जवाब देने की अपील की। इसके साथ ही ही कहा कि भाजपा को एमसीडी में अपने काम पर शर्म आ रही है। इसलिए यहां आने पर विरोध किया जा रहा है। दिल्ली के सीएम ने कूड़े के पहाड़ को बीजेपी के ‘कुकर्मों और भ्रष्टाचार का पहाड़’ बताते चैलेंज किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेता बताएं कि एमसीडी में 15 साल में कौन सा काम किया।

कूडे के मुद्दे पर होगा चुनाव
सीएम केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि इस बार का चुनाव कूड़े के मुद्दे पर होगा। भाजपा दिल्ली में 16 और कूड़े के पहाड़ बनाना चाहती है। केजरीवाल ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से भी अपील की कि वे अपनी पार्टी को भूलकर इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देना। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी के समर्थकों का भी दिल जीता जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...