1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Prayagraj Violence : जावेद पंप के बाद अब 37 आरोपियों के घर पर जल्द चलेगा ‘बाबा का बुलडोजर’

Prayagraj Violence : जावेद पंप के बाद अब 37 आरोपियों के घर पर जल्द चलेगा ‘बाबा का बुलडोजर’

प्रयागराज शहर (Prayagraj City) के करेली और अटाला क्षेत्र में शुक्रवार को हुई हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप (Mastermind Mohammad Javed)  का मकान ध्वस्त कर दिया है। इसके बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण (Prayagraj Development Authority)  अन्य 37 आरोपियों के पते तलाश रहा है। यदि इनके मकान के नक्शे पीडीए (PDA)  से पास नहीं पाए जाएंगे तो उन मकानों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Prayagraj Violence: प्रयागराज शहर (Prayagraj City) के करेली और अटाला क्षेत्र में शुक्रवार को हुई हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप (Mastermind Mohammad Javed)  का मकान ध्वस्त कर दिया है। इसके बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण (Prayagraj Development Authority)  अन्य 37 आरोपियों के पते तलाश रहा है। यदि इनके मकान के नक्शे पीडीए (PDA)  से पास नहीं पाए जाएंगे तो उन मकानों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी।

पढ़ें :- यूपी: जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट हुई पुलिस, चप्पे-चप्पे पर ड्रोन से रखी जा रही है नजर

प्रयागराज विकास प्राधिकरण (Prayagraj Development Authority) के जोनल अधिकारी अजय कुमार (Zonal Officer Ajay Kumar) ने बताया कि प्राधिकरण को दो-तीन दिन पहले उन 37 लोगों के नामों की सूची मिली है, जो पथराव की घटना में शामिल थे। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण के लोग इन 37 आरोपियों के पते ठिकानों की तलाश कर रहे हैं। हालांकि इलाके में ज्यादातर लोग पथराव की घटना के बाद मकान पर ताला लगाकर कहीं चले गए हैं, जिससे इन आरोपियों के मकान आदि के बारे में पूछताछ करने में मुश्किल आ रही है।

जोनल अधिकारी (Zonal Officer) ने बताया कि इसके बावजूद प्राधिकरण के अधिकारी आरोपियों का पता लगाने के लिए रात में भी गली मोहल्लों में घूम रहे हैं। आरोपियों के मकानों की पहचान होने पर यह देखा जाएगा कि क्या उन मकानों का नक्शा पीडीए से पास है या नहीं, यदि नक्शा पास नहीं होगा तो कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि रविवार को जिला प्रशासन और पीडीए (PDA) ने मिलकर प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद (Mastermind Mohammad Javed) का दो मंजिला मकान जेसीबी (JCB) और पोकलैंड से ध्वस्त कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...