1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दौरे पर 25 जुलाई को रवाना होंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दौरे पर 25 जुलाई को रवाना होंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 25 जुलाई से तीन दिनों के लिए जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दौरे पर रवाना हो रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रपति 26 जुलाई को द्रास युद्ध स्मारक कारगिल में होने वाले कारगिल विजय दिवस कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। बता दें कि साल 2019 में राष्ट्रपति को युद्ध स्मारक पर माल्यार्पण करना था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

President Ram Nath Kovind To Leave For Jk And Ladakh Tour On July 25

नई दिल्ली। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 25 जुलाई से तीन दिनों के लिए जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दौरे पर रवाना हो रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रपति 26 जुलाई को द्रास युद्ध स्मारक कारगिल में होने वाले कारगिल विजय दिवस कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। बता दें कि साल 2019 में राष्ट्रपति को युद्ध स्मारक पर माल्यार्पण करना था।

पढ़ें :- Guru Purnima : देश के शिक्षकों को पीएम मोदी ने किया नमन, बोले- जहां ज्ञान, वहीं है पूर्णता

राष्ट्रपति के घाटी में कुछ समारोहों को भी संबोधित कर सकते हैं, जिसमें एक शैक्षणिक संस्थान का दीक्षांत समारोह भी शामिल है। राष्ट्रपति के दौरे का विस्तृत कार्यक्रम अभी घोषित नहीं किया गया है, लेकिन दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के जम्मू-कश्मीर दौरे के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सुरक्षा विंग एसडी सिंह जामवाल ने एक आदेश जारी किया है। सभी अधीनस्थ कर्मचारियों को छुट्टी लेने से रोक दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X